झारखंड

jharkhand

काली मंदिर से लाखों के गहने की चोरी, सीसीटीवी फुटेज से चोर की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 1, 2021, 11:57 AM IST

Updated : Nov 1, 2021, 12:57 PM IST

कोडरमा में चोर अब मंदिरों को भी अपना निशाना बना रहे हैं. तिलैया थाना क्षेत्र के एड्डी बंगला स्थित काली मंदिर में लाखों की चोरी के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

jewelry worth lakhs stolen from Kali temple
काली मंदिर से लाखों के गहने की चोरी

कोडरमा: दीपावली आते ही जिले में चोरों का आतंक बढ़ जाता है और चोरी की घटनाएं बेतहाशा बढ़ने लगती है. चोरी की घटनाओं से अब भगवान भी महफूज नहीं दिख रहे हैं. तिलैया थाना क्षेत्र के एड्डी बंगला स्थित काली मंदिर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर मां काली की प्रतिमा पर लगे जेवरात को लेकर फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- चोरों ने कोडरमा में सफाई व्यवस्था को किया ठप, नगर परिषद की 14 गाड़ियों में की चोरी

सुबह में हुआ खुलासा

चोरी की घटना का खुलासा आज (1 नवंबर) सुबह तब हुआ जब मंदिर का गेट खोला गया. मंदिर कमेटी के सदस्यों के मुताबिक मां की प्रतिमा पर जब एक भी जेवरात नहीं मिला तब पूरी घटना की जानकारी तिलैया पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मंदिर पहुंचकर जांच में जुटी है.

देखें वीडियो

8 साल पहले भी हुई थी चोरी

बता दें कि 8 साल पहले भी इस मंदिर में चोरी की वारदात हुई थी, जिसमें चोरों ने मूर्ति के गहनों पर हाथ साफ किया था. मंदिर कमेटी के सदस्य आलोक कुमार के मुताबिक बीती रात आठ बजे आरती के बाद मंदिर को अच्छी तरीके से बंद किया गया था और मां काली की प्रतिमा पर जेवरात और मुकुट लगे हुए थे. उनके मुताबिक मंदिर में काली पूजा की तैयारी की जा रही थी और मार्बल टाइल्स का काम चल रहा था. आलोक कुमार के अनुसार लाखों रुपये के गहने की चोरी हुई है. इधर पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि चोर का पता लगाया जा सके.

Last Updated :Nov 1, 2021, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details