झारखंड

jharkhand

Indoor Stadium In Koderma:कोडरमा के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी इंडोर स्टेडियम की सौगात, मार्च में होगा उद्घाटन

By

Published : Feb 20, 2023, 7:19 PM IST

Updated : Feb 20, 2023, 9:04 PM IST

कोडरमा में इंडोर स्टेडियम बन कर तैयार है और स्थानीय खिलाड़ियों को स्टेडियम के उदघाटन का इंतजार है. अगले माह स्टेडियम का उद्घाटन होने की उम्मीद है. अब कोडरमा के खिलाड़ियों को अभ्यास करने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

http://10.10.50.75//jharkhand/20-February-2023/jh-kod-02-indor-stadiyam-visual-bite-jh10009_20022023164103_2002f_1676891463_50.jpg
Indoor Stadium In Koderma

देखें वीडियो

कोडरमा:कोडरमा के खिलाड़ियों को जल्द ही इंडोर स्टेडियम की सौगात मिलने वाली है. कोडरमा के बागीटांड़ में करोड़ों रुपए की लागत से इनडोर स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है और इसे जल्द ही कोडरमा के खिलाड़ियों के सुपुर्द किया जाएगा. इंडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है, सिर्फ बाहरी फर्निशिंग का काम बाकी रह गया है.

ये भी पढे़ं-कोडरमा में मैराथन दौड़ का आयोजन, अधिकारियों ने रन फॉर सेफ्टी में यातायात नियमों का पालन करने का संदेश

मार्च में इंडोर स्टेडियम का होगा उदघाटनः आपको बता दें कि मार्च में इंडोर स्टेडियम खेल विभाग को हैंडओवर कर दिया जाएगा. जिसके बाद यहां 10 मार्च से एक बड़े खेल आयोजन के साथ इंडोर स्टेडियम का शुभारंभ किया जाएगा. बताते चलें कि करोड़ों की लागत से इस इंडोर स्टेडियम का निर्माण कराया गया है. जहां इस इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन कोर्ट, बिलियर्ड्स रूम, कैरम रूम और जिम की सुविधा बहाल की जाएगी. इसके अलावा इंडोर स्टेडियम के बाहरी परिसर में बास्केटबॉल कोर्ट, वालीबॉल कोर्ट और क्रिकेट के प्रैक्टिस के लिए नेट लगाए जाएगा.

निर्धारित राशि जमा कर खिलाड़ी ले बन सकते हैं सदस्यः इस संबंध में कोडरमा उपायुक्त आदित्य रंजन ने बताया कि एक बड़े खेल आयोजन के साथ इस इंडोर स्टेडियम का उदघाटन किया जाएगा. उपायुक्त ने बताया कि इस इंडोर स्टेडियम में महिला और पुरुषों के खेलने के लिए अलग-अलग समय निर्धारित की जाएगी. उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित राशि जमा कर खिलाड़ी यहां के सदस्य बन सकते हैं.

इंडोर स्टेडियम नहीं रहने से खिलाड़ियों को हो रही है परेशानीः गौरतलब है कि कोडरमा में एक भी इंडोर स्टेडियम नहीं है. ऐसे में यहां के खिलाड़ी जहां-तहां जैसे-तैसे खेल का अभ्यास करते हैं. ऐसे में खिलाड़ियों की प्रतिभा निखर नहीं पाती है. लेकिन, अब इंडोर स्टेडियम बन जाने से खिलाड़ियों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा. प्रतिभावान खिलाड़ी बागीटांड़ स्तिथ इंडोर स्टेडियम में खेल का अभ्यास कर सकेंगे. जिले के खिलाड़ी अब अपनी खेल प्रतिभा की बदौलत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना पहचान बना सकेंगे.

Last Updated :Feb 20, 2023, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details