झारखंड

jharkhand

कोडरमा में अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त, आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

By

Published : Feb 17, 2021, 10:24 PM IST

कोडरमा में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त किया है. शराब की खेप ट्रक में बिहार ले जाया जा रहा था. हालांकि ट्रक चालक और शराब तस्कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

illegal-liquor-seized-in-koderma
शराब जब्त

कोडरमा: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा पुलिस ने छापेमारी कर शराब से लदा ट्रक जब्त किया है. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस असफल रही.

देखें पूरी खबर


इसे भी पढे़ं: सेंधमारीः बाइक की डिक्की तोड़कर चोरों ने उड़ाए 1.30 लाख रुपए, पान खाने गया था पीड़ित

कोडरमा के एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब को गुप्त सूचना मिली थी कि तिलैया की ओर से एक दस चक्का ट्रक में भारी मात्रा में शराब की खेप को बिहार ले जाया जा रहा है, जिसके बाद कोडरमा एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और एनएच के कोडरमा घाटी स्थित बागी तांड चेक नाका के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. पुलिस घंटों इंतजार करती रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. फिर पुलिस को सूचना मिली कि शराब लदा ट्रक जयनगर रोड की ओर जा रहा है, जिसके बाद पुलिस जयनगर रोड पहुंची तो गरहाई के पास एक ट्रक खड़ा था. जब पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें विभिन्न ब्रांड के 196 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. ट्रक का चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.


आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
कोडरमा के एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि शराब की खेप को बिहार ले जाया जा रहा था, शायद पुलिस के छापेमारी की सूचना शराब तस्कर को लग गया था, जिसके कारण तस्करों ने ट्रक को जयनगर रोड में एक खेत में खड़ा कर दिया और फरार हो गया, पुलिस शराब कारोबारी और ट्रक चालक की पहचान में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details