झारखंड

jharkhand

कोडरमा में पुलिस करती रह गई दावा, करोड़ों के बाद अब लाखों की चोरी की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Jul 8, 2021, 2:17 PM IST

कोडरमा में चोरों ने एक बार फिर 5 दुकानों में चोरी कर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. चोरी की इस वारदात को शहर के अति व्यस्ततम इलाका राजगढ़िया रोड में अंजाम दिया गया. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है.

teror of theives
चोरों का आतंक

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र में पुलिस और चोरों के बीच लुका-छिपी का खेल जारी है. अभी पिछले दिनों हुए डेढ़ करोड़ रुपये की चोरी की घटना का खुलासा भी नहीं हुआ कि राजगढ़िया रोड में 5 दुकानों में चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है. पांचों दुकान में चोर ऊपर की करकेट सीट को काटकर अंदर घुसे और एक लाख नगद और 6 लाख रुपये के बीज की चोरी कर ली.

ये भी पढ़ें- कोडरमा में डेढ़ करोड़ की चोरी, ट्रांसपोर्टर के घर हाथ साफ

हाई सिक्योरिटी जोन में चोरी

बता दें कि राजगढ़िया रोड शहर का व्यस्ततम इलाका है और यहां पुलिस का पेट्रोलिंग वाहन और पैंथर के जवान पेट्रोलिंग करते नजर आते हैं. इसके अलावे स्टेशन से सटे होने के कारण इस इलाके में हर वक्त चहल पहल बनी रहती है. बावजूद इसके चोरी की इस घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. चोर खाद बीज के दो दुकानों में घुसकर महंगे-महंगे बीज की चोरी कर फरार हो गए हैं.

देखिए पूरी खबर

5 दुकानों में चोरी

खाद बीज के दो दुकानों के अलावे चोरों ने एक किताब की दुकान, एक मोबाइल दुकान, एक गद्दा दुकान को भी अपना निशाना बनाया था, लेकिन यहां से चोरों को कुछ खास हाथ नहीं लगा. खाद बीज के दुकानदारों के मुताबिक चोरों ने दुकान में रखे 40 हजार रुपये प्रति किलो वाली मिर्च के बीज और 20 से 25 हजार रुपये प्रति किलो वाले अन्य सब्जियों के बीज की चोरी कर ली है. इसके अलावा काउंटर में रखे नगदी पर भी चोरों ने हाथ साफ कर लिया. दुकानदारों ने जब सुबह दुकान खोला तो दुकान में रखे सारे सामान को देखकर चोरी का पता चला. दुकानदारों के अनुसार ऊपर के कारकेट को काटकर चोर दुकान में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

सीसीटीवी फुटेज की जांच

जांच में जुटी पुलिस

चोरी की घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. कोडरमा एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब ने दावा किया कि वे जल्द ही चोरी के इस मामले का खुलासा कर देंगे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चोरी की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details