झारखंड

jharkhand

सड़क किनारे लड़की का बैग और सुसाइड नोट मिलने से मचा हड़कंप, छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 5, 2023, 5:47 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 5:59 PM IST

कोडरमा में लोगों ने एक लड़की का बैग और सुसाइड नोट बरामद किया है. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि लड़की ने आत्महत्या की है या नहीं.

suicide note found on roadside in Koderma
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

कोडरमा:जिले के तिलैया डैम ब्रिज के पास लावारिस अवस्था में एक छात्रा का कॉलेज बैग और एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. कॉलेज बैग से मिले आईडी कार्ड के अनुसार छात्रा का नाम सुन्नू कुमारी है और वह विमेंस कॉलेज कोडरमा के सेमेस्टर वन की भूगोल की छात्रा है. सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने पिता और मामी के मोबाइल नंबर का जिक्र करते हुए लिखा है कि जिन्हें भी यह सुसाइड नोट मिले वह इस नंबर पर सूचना दें.

ये भी पढ़ें:Suicide In Pakur: पाकुड़ में गर्भवती महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बुधवार को तिलैया डैम ओपी इलाके में लोगों ने एक बैग और एक सुसाइड नोट बरामद किया. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैग और सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई. ओपी प्रभारी अमृता खलखो पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और छात्रा के संबंध में आसपास के लोगों से जानकारी लेने की कोशिश की. हालांकि छात्रा ने आत्महत्या की है या नहीं इस बात की पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है, लेकिन सुसाइड नोट और लावारिस पड़े बैग को देखते हुए पुलिस छात्रा की खोजबीन में जुटी है. छात्रा की मां और भाई के अनुसार छात्रा किसी चंदन नाम के लड़के से बातचीत करती थी, छात्रा ने अपने भाई को घर छोड़कर जाने का मैसेज भी किया था.

इधर, लड़की के परिजनों ने तिलैया डैम ओपी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में ओपी प्रभारी अमृता खलखो ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. संदिग्ध हालात में तिलैया डैम ब्रिज से छात्रा का बैग और सुसाइड नोट मिलने के बाद गोताखोरों की मदद से डैम में छानबीन भी की गई है, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चला है.

Last Updated : Jul 5, 2023, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details