झारखंड

jharkhand

कोडरमा में गैंगरेपः दुष्कर्म के बाद युवकों ने लड़की को कुएं में फेंका

By

Published : Feb 25, 2022, 4:44 PM IST

कोडरमा में गैंगरेप का मामला सामने आया है. डोमचांच थाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. तीनों आरोपियों ने युवती को जान से मारने की नीयत से कुएं में फेंक दिया.

gang-rape-with-girl-in-koderma
कोडरमा में गैंगरेप

कोडरमा: जिला के डोमचांच थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. तीन युवकों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने लड़की को जान से मारने के मकसद से उसे पास के कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप की घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवती शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी तीन युवकों ने लड़की को अगवा कर लिया और उसको एक सुनसान जगह पर ले गए. जहां उन तीनों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक पीड़िता को जान से मारने के नीयत से कुएं में फेंककर भाग गए. इधर युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए और कुएं के पास गए तो देखा कि लड़की कुएं में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पीड़िता कुएं में एक पत्थर को पकड़ी हुई थी.

ग्रामीणों ने पीड़िता की मदद की और उसे बदहवास हालत में कुएं से बाहर निकाला. जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों को दुष्कर्म की घटना की पूरी जानकारी दी. युवती ने एक आरोपी की पहचान करते हुए उसका नाम मुशफ्फर अंसारी बताया है. फिलहाल पीड़िता के बयान पर डोमचांच थाना में तीनों युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. इधर डोमचांच पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इधर घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details