झारखंड

jharkhand

कोडरमा में करंट से बिजली मिस्त्री की मौत, लोगों ने रांची पटना मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

By

Published : Jul 9, 2022, 10:56 PM IST

कोडरमा के डोमचांच में बिजली का तार जोड़ने के दौरान करंट से बिजली मिस्त्री की मौत हो गई. इससे गुस्साए लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रांची पटना मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया.

Electrician died in Koderma due to electrocution
कोडरमा में करंट से बिजली मिस्त्री की मौत

कोडरमा: कोडरमा के डोमचांच में बिजली का तार जोड़ने के दौरान करंट से बिजली मिस्त्री की मौत हो गई. बिजली मिस्त्री की पहचान रोहित मेहता के रूप में की गई है. मृतक डोमचांच थाना क्षेत्र के कालीमंडा का रहने वाला था.

रोहित के परिजनों ने बताया कि रोहित डोमचांच के कोठियाराबर में बिजली का टूटा हुआ तार जोड़ने गया था. इसी दौरान अचानक टूटे तार में धारा प्रवाहित होने लगी. इससे बिजली मिस्त्री रोहित करंट की चपेट में आ गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग से शिकायत कर बिजली सप्लाई रोकवाया, फिर बिजली की चपेट में आए बिजली मिस्त्री को सदर अस्पताल ले आए. यहां चिकित्सकों ने बिजली मिस्त्री को मृत घोषित कर दिया.

बिजली मिस्त्री की मौत की खबर से स्थानीय लोगों में रोष फैल गया. स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है. नाराज लोगों ने इसको लेकर रांची पटना मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. लोगों ने बताया कि इस तरह की यह दूसरी घटना है. इससे पहले भी काम करने के दौरान करंट आने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details