झारखंड

jharkhand

बृंदाहा वाटर फॉल में डूबे एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

By

Published : Jul 10, 2021, 2:25 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 2:52 PM IST

कोडरमा में शुक्रवार को बृंदाहा वाटर फॉल में डूबे दो युवकों में से एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है. बिहार के रहने वाले दोनों युवकों की मौत शुक्रवार को फॉल में नहाने के दौरान डूबने से हुआ था. चौपारण से आई गोताखोरों की टीम एक युवक के शव की तलाश में अब भी जुटी हुई है.

Brindaha Water Fall
बृंदाहा वाटर फॉल

कोडरमा: शुक्रवार को जिले बृंदाहा वाटर फॉल में डूबे दो युवकों में से एक का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि दूसरे की तलाश अब भी जारी है. चौपारण से पहुंची 25 सदस्यीय गोताखोरों की टीम शव को खोजने के लिए अथक प्रयास कर रही है. घटना स्थल पर कई अधिकारियों समेत ग्रामीणों की भीड़ जमा है.

ये भी पढ़ें-फोटो खिंचवाना पड़ा महंगा: नहाने के दौरान तस्वीरें खिंचवा रहा था युवक...और चली गई जान

शुक्रवार को फॉल में डूबे दो युवक

बता दें कि शुक्रवार को तीन युवक गुगल मैप के जरिए कोडरमा के बृंदाहा वाटर फॉल पहुंचे थे. तीनो दोस्त वाटर फॉल की तेज धार में नहाने के दौरान डूबने लगे. तीनों युवकों में से एक युवक सन्नी कुमार को स्थानीय लोगों ने तो बचा लिया लेकिन सिद्धार्थ और कार्तिक नामक युवक को बचाया नहीं जा सका. कल शाम से अब तक दोनों युवकों के शव की तलाश जारी है.

देखें पूरी खबर

रात होने के कारण बचाव कार्य में देरी

ग्रामीणों के मुताबिक बृंदाहा फॉल घने जंगलों के बीच में है और घटना शाम के वक्त घटी थी. बहुत जल्दी रात हो जाने की वजह से डूबे दोनों युवकों को बचाया नहीं जा सका. इसलिए शनिवार सुबह से बचाव कार्य शुरू किया जा सका है.

बृंदाहा फॉल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़

गोताखोरों की टीम खोज रही है शव

बृंदाहा वाटर फॉल में चौपारण से पहुंची 25 सदस्यीय गोताखोरों की टीम शव की तलाश कर रही है. 4 घंटे की अथक मेहनत के बाद एक शव को बाहर निकाला जा सका है जबकि एक का अभी भी पता नहीं चला है. इधर घटना स्थल पर सीओ अनिल कुमार और तिलैया थाना प्रभारी द्वारिका राम मौके पर मौजूद है. मृतक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे थे लेकिन उनको वापस भेज दिया गया है.

बृंदाहा वाटर फॉल

बेहद खूबसूरत है बृंदाहा फॉल

पहाड़ों और जंगलों के बीच बृंदाहा वाटर फॉल की खूबसूरती देखने लायक है. 200 फीट की ऊंचाई से पत्थरों पर गिरते पानी को देखने दूर दूर से लोग आते हैं. लेकिन थोड़ी सी असावधानी से यहां हमेशा हादसे की आशंका भी बनी रहती है.

Last Updated :Jul 10, 2021, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details