झारखंड

jharkhand

कोडरमा में पंचायत चुनाव के दूसरे फेज का मतगणना जारी, डोमचांच ,मरकच्चो और सतगावां प्रखंड में हुआ था मतदान

By

Published : May 22, 2022, 2:38 PM IST

कोडरमा में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पंचायत चुनाव के दूसरे फेज की मतगणना जारी है. डोमचांच, मरकच्चो और सतगावां प्रखंड में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतों की गिनती की जा रही है. काउंटिंग के बाद रिजल्ट आने का सिलसिला शुरू हो गए हैे.

counting-of-votes-for-second-phase
counting-of-votes-for-second-phase

कोडरमा:- जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पंचायत चुनाव के दूसरे फेज का मतगणना का कार्य जारी हैं. डोमचांच ,मरकच्चो और सतगावां प्रखंड में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतों की गिनती का काम अलग-अलग मतगणना हॉल में सम्पन्न कराया जा रहा हैं. मतगणना कार्य शुरू हुए चार घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया हैं और अब धीरे धीरे रिजल्ट भी आना शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ें:- रांची में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के वोटों की गिनती शुरू, 21872 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

जीत के बाद प्रत्याशी समर्थकों में उत्साह:मतगणना केंद्र के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ भी जुटने लगी हैं. जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थकों में गजब का उत्साह देखा जा रहा हैं. जीते हुए उम्मीदवार के समर्थक अपने प्रत्याशी को फूलों की माला पहनाकर उसके जीत की बधाई देते नजर आ रहें हैं. कोडरमा के सतगावां प्रखंड स्तिथ मीरगंज पंचायत से मंटू चौधरी ,डोमचांच प्रखंड के जानपुर पंचायत से मंसूर अली, पारहो पंचायत से दिनेश यादव, ढाब पंचायत से बैजू तुरी, बंगाखलर से शिवशंकर राय, जानपुर से अख्तर अंसारी और मरकच्चो के देवीपुर पंचायत से बेदु साव मुखिया निर्वाचित हुए हैं.

देखें पूरी खबर

खुल रहा है किस्मत का पिटारा: जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा भी खुलता जा रहा है. कई प्रत्याशियों की धड़कनें भी तेज होती दिख रही हैं. सुबह 8 बजे से शुरू हुए मतगणना रात 8 बजे तक चलेगी. जिन प्रत्याशियों का रिजल्ट आज घोषित नहीं होगा उनका रिजल्ट कल (23 मई 2022) को दोबारा सुबह 8 बजे से शुरू हुए मतगणना के बाद क्लियर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details