झारखंड

jharkhand

कोडरमा पुलिस पर लगा हत्या का आरोप, गिरफ्तारी के बाद जंगल से बरामद हुआ शव, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

By

Published : Apr 13, 2022, 5:51 PM IST

Updated : Apr 13, 2022, 8:23 PM IST

डोमचांच थाना क्षेत्र में शव बरामद हुआ है. शव को डोमचांच पुलिस ने फुटलहिया जंगल से बरामद किया. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है.

koderma news
body found in forest

कोडरमा: जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र के फुटलहिया जंगल में डोमचांच पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया. मृतक का नाम अर्जुन साव बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. आक्रोशित लोगों ने कोडरमा-गिरिडीह रोड स्थित नीरू पहाड़ी के पास घंटों जाम रखा. अर्जुन साव का शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:रांची में कुएं से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार सुबह डोमचांच पुलिस ने नीरू पहाड़ी के पास से एक माइका लदे वाहन को पकड़ा था. जबकि कुछ लोगों के गिरफ्तार भी किया था. गिरफ्तार लोगों में अर्जुन साव का नाम भी था. पुलिस के पास से अर्जुन साव का मोबाइल बरामद होने की पुष्टि हुई है. स्थानीय लोगों को कहना है कि अगर अर्जुन साव को पुलिस ने माइका गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया था, तो उसका शव नीरू पहाड़ी के फुटलईया नदी के पास से कैसे बरामद हुआ.

देखें वीडियो

मृतक के परिजनों का कहना है कि अर्जुन साव के लापता होने की बात पुलिसकर्मियों ने बताई थी. लोगों के हंगामे को देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है और एसडीपीओ अशोक कुमार डोमचांच में कैंप कर रहे हैं. एसपी कुमार गौरव ने अर्जुन साव की मौत मामले में डोमचांच थाना प्रभारी शशिकांत कुमार, एसआई विकास पासवान, एसआई नवीन होरो और एसआई सतीश पांडेय को सस्पेंड कर दिया है.

Last Updated :Apr 13, 2022, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details