झारखंड

jharkhand

झील रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट मामले में कार्रवाई, होटल संचालक और मैनेजर समेत 14 गिरफ्तार

By

Published : Aug 18, 2022, 1:30 PM IST

Updated : Aug 18, 2022, 4:58 PM IST

कोडरमा के झील रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक तपेश्वर साव और सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत 14 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

14-accused-arrested-in-sex-racket-case-in-jheel-restaurant
14-accused-arrested-in-sex-racket-case-in-jheel-restaurant

कोडरमा:झील रेस्टोरेंट (Jheel Restaurant) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) के भंडाफोड़ के बाद पुलिस की कार्रवाई जारी है. इस मामले में पुलिस ने झील रेस्टोरेंट के संचालक तपेश्वर साव उसके सहयोगी प्रफुल्ल सिंह, मैनेजर मनीष कुमार और एक कर्मचारी राहुल पासवान समेत 14 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले को लेकर पुलिस की छापेमारी के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार के आवेदन पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत सभी 14 लोगों के खिलाफ चंदवारा थाने में नामजद मामला भी दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:- झारखंड पर्यटन विकास निगम लिमिटेड के झील रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लड़की और 6 लड़के गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला: बता दें कि मंगलवार (17 अगस्त 2022) को पुलिस ने झील रेस्टोरेंट ((Jheel Restaurant)में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में चार लड़की और 6 लड़कों को हिरासत में लिया था. इस मामले में पकड़े गए सभी लड़के बिहार के रहने वाले हैं. गौरतलब है कि यहां पिछले कई दिनों से बंगाल से कॉल गर्ल्स को बुलाकर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था. झील रेस्टुरेंट में बिहार झारखंड और अलग अलग इलाके से युवक पहुंचते थे जहां उन युवकों को शराब के साथ मोटी रकम लेकर लड़कियां भी परोसी जाती थी.

जानकारी के अनुसार यहां देह व्यपार के लिए लड़कियों को बुलाया जाता था. पिछले कई दिनों से यहां सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खेल चल रहा था. लोगों का कहना है कि स्थानीय दलाल बंगाल से कॉल गर्ल्स को मोटी रकम देकर सेट किया जाता था जिसके बाद सेक्स का धंधा चलता था.

Last Updated :Aug 18, 2022, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details