झारखंड

jharkhand

खूंटी में अपराधी बेखौफ जनता परेशान, अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

By

Published : Sep 21, 2020, 4:46 PM IST

खूंटी जिले के तोरपा के एक राजमिस्त्री को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Unknown criminals shot a person in Khunti
घायल युवक

खूंटी: जिले में अपराधी बेखौफ है और जनता खौफ में है. तोरपा का एक राजमिस्त्री मिखाइल भेंगरा को बेखौफ अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े अनिगड़ा के पास गोली मार कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची खूंटी पुलिस ने घायल राजमिस्त्री को सदर अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया. राजमिस्त्री मिखाइल भेंगरा के पेट मे गोली लगी है.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड पर भड़कीं भाजपा सांसद रूपा गांगुली, धरने पर बैठीं

जानकारी के अनुसार राजमिस्त्री तोरपा प्रखंड क्षेत्र के गुमपिला गांव का रहने वाला है और वर्तमान में अनिगड़ा इलाके में किराए के मकान में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. खूंटी पुलिस के अनुसार अनिगड़ा स्तिथ आईओसीएल के पास राजमिस्त्री खड़ा था. उसी दौरान दो युवक पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने घायल राजमिस्त्री को रिम्स रेफर कर दिया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. राजमिस्त्री के परिजनों को पुलिस ने घटना की जानकारी दी लेकिन घटना के संबंध में परिजनों को कुछ पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details