झारखंड

jharkhand

रांची के दो युवकों ने खूंटी में गंवाई जान, जानिए कैसे

By

Published : Jul 19, 2021, 7:16 AM IST

two-young-man-died-due-to-drowning-in-khunti-remix-fall
शव ()

खूंटी के रीमिक्स फॉल में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. दरअसल, 6 युवक रांची से रीमिक्स फॉल घूमने के लिए आए थे. इस दौरान सभी फॉल में नहाने के लिए गए. जिसके बाद पानी के तेज बहाव में दो युवक बह गए. जिससे दोनों युवक की मौत हो गई.

खूंटी: जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के दिरीगढ़ा स्थित रीमिक्स फॉल में रांची के दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. मृतकों में आरा गेट टाटीसिलवे निवासी 24 वर्षीय पंकज कुमार और नामकुम निवासी 26 वर्षीय सुनील कुजूर शामिल हैं. रविवार देर शाम स्थानीय लोगों की सहायता से दोनो को पानी से निकाला गया. उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-दो दिन से गायब महिला और उसके बच्चों की कुएं में मिली लाश, पत्थर से बंधा मिला एक बच्चे का शव

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में साथ आए राम तिर्की ने बताया कि पंकज कुमार, सुनील कुजूर, प्रीतम मिर्धा, धना, आकाश और राम तिर्की 2 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी से रांची से लगभग 11 बजे रीमिक्स फॉल घूमने के लिए निकले थे. पंकज कुमार, सुनील कुजूर, धना और प्रीतम नहाने के लिए पानी में उतरे थे. पानी के तेज बहाव में चारों लड़के बहने लगे. राम तिर्की ने बताया कि धना और प्रीतम किसी तरह बच कर बाहर आ गए लेकिन पंकज कुमार, सुनील कुजूर तैरना नहीं जानते थे. जिसके कारण तेज बहाव में बह गए. दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. ग्रामीणों ने शव को ढूंढकर बाहर निकाला और इसकी जानकारी परिजनों को दी गई.

देखें पूरी खबर

घटना की जानकारी मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवकों को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया. फिलहाल, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details