झारखंड

jharkhand

Crime News Khunti: 106 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, खूंटी पुलिस को छापेमारी में मिली सफलता

By

Published : May 30, 2023, 9:33 PM IST

खूंटी पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. जब्त गांजा की कीमत लगभग 15 लाख रुपए आंकी गई है. गांजा तस्करी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. आखिर कैसे मिली पुलिस को यह सफलता जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

http://10.10.50.75//jharkhand/30-May-2023/jh-khu-02-ganja-avb-jh10032_30052023195952_3005f_1685456992_246.jpg
Ganja Smugglers Arrested In Khunti

खूंटी:पुलिस को मंगलवार को नशे के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. खूंटी पुलिस ने 106 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने दो मोबाइल और एक कार भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने नगड़ा गांव के समीप छापेमारी कर यह सफलता हासिल की है. जब्त गांजा की कीमत लगभग 15 लाख रुपए आंकी गई है.

ये भी पढ़ें-Khunti Crime News: पुलिस ने डोडा तस्कर को किया गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

एक व्यक्ति को धक्का मार तेजी से भाग रही थी कारः दरअसल, सोमवार को खूंटी एसपी अमन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि जरियागढ़ थाना क्षेत्र में एक सफेद रंग की कार में सवार व्यक्ति लापा गांव के एक व्यक्ति को धक्का मार कर तेज गति से भाग रही है. इस सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस कार का पीछा कर उसे नगड़ा गांव के पास पकड़ लिया.

कार की तलाशी के क्रम में 106 किलो गांजा बरामदःकार को जब्त करने के बाद जब पुलिस ने तलाशी ली तो कार से 106 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वाहन पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों व्यक्ति हजारीबाग जिला के इचाक थाना के रहने वाले हैं. गिरफ्तार तस्करों में 22 वर्षीय नागेंद्र कुमार पासवान उर्फ शुभम पासवान और 23 वर्षीय सुजीत कुमार यादव शामिल है. पुलिस ने इनके पास से 106 किलोग्राम गांजा, एक फर्जी नंबर प्लेट लगा हुआ सफेद रंग की कार, दो मोबाइल और दो अतिरिक्त नंबर प्लेट भी बरामद किया है.

पुलिस टीम में ये थे शामिलःपुलिस की छापेमारी टीम में डीएसपी ओमप्रकाश तिवारी, तोरपा इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह, जरियागढ़ थाना प्रभारी पंकज कुमार, रनिया थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, एसआई जयदेव कुमार सराक के अलावा रनिया और जरियागढ़ थाना के सशस्त्र बल के अलावा अंगरक्षक और सैट 120 तोरपा की टीम शामिल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details