झारखंड

jharkhand

स्कूल बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, 2 की मौत, दो गंभीर, बच्चों को खरोंच तक नहीं

By

Published : Feb 5, 2020, 1:53 AM IST

खूंटी के कर्रा के पास बच्चों से भरी स्कूल बस और बोलेरो की सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं बस में बैठे बच्चों को खरोंच तक नहीं आई.

Road accident Khunti, Khunti police, school bus and Bolero collided, खूंटी में सड़क हादसा, खूंटी पुलिस, स्कूल बस और बोलेरो की टक्कर
सड़क हादसे में दो की मौत

खूंटी: स्कूल बस और बोलेरो की आमने सामने हुई भीषण टक्कर से बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तुरंत स्थानीय और पुलिस की मदद से अस्पताल भेजा गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने रिम्स रेफर कर दिया है. वहीं, बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

देखें पूरी खबर

सीधी टक्कर
जानकारी के अनुसार, बोलेरो ओडिशा से सिमडेगा होते हुए रांची जा रही थी. जबकि बच्चों से भरी स्कूल बस कर्रा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे बोलेरो ने बस में सीधे टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-डिरेल मामले में जांच हुई तेज, रेल कर्मचारी पर गिरी गाज

दो लोगों की मौके पर मौत
टक्कर इतना जोरदार था कि बोलेरो सड़क से सीधे खेत में जा गिरी. जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. फिलहाल घायल और मरने वालों की शिनाख्त नहीं पाई है. कर्रा पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, इस भीषण दुर्घटना में बच्चों को खरोंच तक नहीं आई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details