झारखंड

jharkhand

खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

By

Published : Oct 21, 2022, 1:53 PM IST

सीएम हेमंत सोरेन खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने काफिले के साथ कर्रा पहुंचे. उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने अपनी तरफ से कड़ी सुरक्षा का प्रबंध किए (security arrangements for CM arrival in Khunti) हैं.

CM Hemant soren in khunti
CM Hemant soren in khunti

खूंटी: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खूंटी के कर्रा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने कर्रा पहुंचे. सीएम के आगमन को लेकर यहां पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी. सुरक्षा की तैयारी में प्रखंड और जिला के अधिकारियों समेत डीसी काफी मुस्तैद हैं.(security arrangements for CM arrival in Khunti). सीएम का काफिला कर्रा पहुंचने से पहले पुलिस द्वारा दो बार मॉक ड्रिल किया गया.

यह भी पढ़ें:खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रमः जिलावासियों को 350 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम: कर्रा चौक से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपी अमन कुमार सभा स्थल से लेकर मनरेगा पार्क तक लगातार सुरक्षा का जायजा लिया. कर्रा के रेलवे फाटक स्थित तोरपा रोड स्थित मैदान में सीएम हेमंत सोरेन का कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री खूंटी जिला के सभी छह प्रखंड क्षेत्रों की सैकड़ों योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन शौचालय, मेडिकल टीम, एंबुलेंस जैसी योजनाओं की सौगात खूंटी जिला को देंगे. सीएम हेमंत सोरेन लगभग 350 करोड़ के योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. साथ ही लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण भी करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री किसान पाठशाला का उद्घाटन करेगें और जिलावासियों को दीपावली गिफ्ट भी देंगे.

देखें वीडियो

किसान पाठशाला का उद्घाटन करेगें: जानकारी के अनुसार कर्रा हाईस्कूल मैदान में दोपहर एक बजे सीएम का हेलीकॉप्टर लैंडिंग करेगा. वहां से वह सड़क मार्ग से किसान पाठशाला वाले स्थल पहुंचेंगे और उसका उद्घाटन करेंगे. उसके बाद सभास्थल जाकर सभा को संबोधित करेंगे, वहां डेढ़ घंटा तक रुकेंगे. इधर सीएम आगमन को लेकर झमुमो ने कर्रा के चौक चौराहे से लेकर सभास्थल और रांची कर्रा मुख्य मार्ग, खूंटी कर्रा मार्ग पर बैनर, पोस्टर और होडिंग लगाए गए है. कर्रा चौक पर झामुमो और भाजपा का झंडा लहराता देख लोग कई तरह की बातें कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details