झारखंड

jharkhand

Khunti News: सहायक पुलिस का शव बरामद, सड़क दुर्घटना में मौत की आशंका

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 17, 2023, 6:59 PM IST

खूंटी में सहायक पुलिस का शव बरामद किया गया है. शव के पास उनकी बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने सड़क दुर्घटना में मौत की आशंका जतायी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/17-September-2023/jh-khu-04-sahayakpolice-avb-jh10032_17092023165109_1709f_1694949669_71.jpg
Sahayak Police Dead Body Recovered In Khunti

खूंटी:जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के छाता नदी के किनारे पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की पहचान तोरपा थाना क्षेत्र के बरकुली पतरा टोली निवासी अंशु ओस्कर हेंब्रम के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें-खूंटी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से बरामद किए तीन शव, जांच में जुटी पुलिस

सड़क दुर्घटना में मौत की आशंकाः सहायक पुलिस शनिवार देर रात ड्यूटी के बाद अपने घर बरकुली पतरा टोली लौट रहे था. आशंका जताई जा रही है कि बाइक से घर जाने के दौरान तोरपा-कर्रा मुख्य सड़क स्थित छाता नदी के पास सहायक पुलिस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये. संभवतः किसी अज्ञात वाहन ने सहायक उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में उनकी मौत हो गई. ये दुर्घटना देर रात होने के कारण इसकी जानकारी किसी को नहीं मिली. दूसरे दिन रविवार को उस मार्ग से गुजरने वाले किसी की नजर सड़क किनारे शव पर पड़ी. उसके बाद राहगीर ने पुलिस को जानाकरी दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस सभी बिंदुओं पर कर रही जांचःतोरपा इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह ने बताया कि तोरपा-कर्रा मुख्य सड़क पर स्थित छाता नदी के किनारे स्तिथ एक खेत से सहायक पुलिस का शव मिला है. प्रथम दृष्टया जांच में सड़क दुर्घटना का मामला प्रतीत हो रहा है. किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया है, जिससे सहायक पुलिसकर्मी की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

अंशु खूंटी जिला बल में सहायक पुलिस था. वह तोरपा इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह की सरकारी गाड़ी चलाता था. शव के पास उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली है. पुलिस को सड़क दुर्घटना में मौत होने की आशंका है. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहायक पुलिस के पद पर पदस्थापित अंशु ओस्कर हेंब्रम शुरुआत में तपकरा थाना में चालक था. उसके बाद मार्च 2023 से तोरपा थाना में बतौर चालक काम कर रहा था, लेकिन विगत छह सात महीने से तोरपा इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह का सरकारी गाड़ी चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details