झारखंड

jharkhand

झगड़े से पत्नी ने खोया आपा, रिटायर्ड बीएसएफ जवान की टॉर्च से की हत्या

By

Published : Feb 27, 2021, 4:39 PM IST

खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के बिचना गांव में एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान लक्ष्मण होरो की हत्या उसकी पत्नी राहिल होरो ने कर दी. घटना की सूचना पर मुरहू थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच में जुटी है.

खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र की घटना
रिटायर्ड बीएसएफ जवान की हत्या

खूंटीः जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के बिचना गांव में एक रिटायर्ड बीएसएफ जवान लक्ष्मण होरो की हत्या उसकी पत्नी राहिल होरो ने कर दी. घटना की सूचना पर मुरहू थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःखूंटीः अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने खूंटी पुलिस को किया सम्मानित

बताया जा रहा है कि नशे की हालत में रोजाना पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था. शुक्रवार को पति-पत्नी के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया. इसी दौरान पत्नी ने घर में रखी टॉर्च से पति के सर पर वार कर दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मुरहू थाने के थानेदार विक्रांत कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ आरोपी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बाताया कि आरोपी पत्नी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. मृतक जवान के तीन बच्चे है, जिसमें एक बेटी और दो बेटा हैं. दोनों बेटा बाहर रहकर पढ़ाई करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details