झारखंड

jharkhand

खूंटी के अड़की में पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़, जंगल की ओर भागे नक्सली

By

Published : Dec 30, 2019, 10:16 PM IST

खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र के तुबिल जंगल में पुलिस और नक्सली के बीच आधे घंटे तक मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में पुलिस बल को हावी होता देख नक्सली जंगल की ओर भाग निकले. इसके बाद पुलिस लगातार जांच अभियान में जुटी हुई है.

खूंटी के अड़की में पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़, जंगल की ओर भागे नक्सली
खूंटी थाना

खूंटीः जिले के अड़की थाना क्षेत्र के तुबिल जंगल में सोमवार सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चली. मुठभेड़ लगभग आधे घंटे तक चली. इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- हेमंत सोरेन से मिले सरना समिति के प्रतिनिधि, सरना धर्म कोड लागू करने की रखी मांग

विगत एक सप्ताह के बीच नक्सलियों ने अलग-अलग इलाके में पोस्टरबाजी और बम ब्लास्ट कर दो सरकारी भवनों को उड़ा दिया था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी आशुतोष शेखर ने एसएसबी 36 के जवान और अड़की थाना सैट की टीम को मिलाकर एक टीम का गठन किया था और अड़की के नक्सल प्रभावित तुबिल इलाके में सर्च अभियान चलाया. सर्च अभियान के क्रम में नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की. लगभग आधे घंटे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही. बाद में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली इलाके से भाग खड़े हुए. पुलिस की टीम लगातार अड़की के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित इलाकों में अभियान चला रही है.

Intro:रिपोर्टर - जितेन सार
क्षेत्र - बुंडू
स्लग - मुठभेड़

एंकर - खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र के तुबिल जंगल मे आज सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चली। मुठभेड़ लगभग आधे घण्टे तक चली। विगत एक सप्ताह के बीच नक्सलियों ने अलग अलग इलाके में नक्सली पोस्टरबाजी और बम ब्लास्ट कर दो सरकारी भवनों को उड़ा दिया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एस पी आशुतोष शेखर ने एसएसबी 36 के जवान और अड़की थाना सैट की टीम को मिलकर एक टीम का गठन किया था और अड़की के नक्सल प्रभावित तुबिल इलाके में सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के क्रम में नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। लगभग आधे घण्टे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही। बाद में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली इलाके से भाग खड़े हुए। पुलिस की टीम लगातार अड़की के सुदूरवर्ती नक्सलप्रभावित इलाकों में अभियान चला रही है।

बाईट - आशुतोष शेखर, एस पी खूंटीBody:NoConclusion:No

ABOUT THE AUTHOR

...view details