झारखंड

jharkhand

खूंटी में बड़ा हादसा, अनियंत्रित सवारी गाड़ी खाई में गिरी, चार की मौत, 10 यात्री गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 27, 2023, 3:11 PM IST

Updated : May 27, 2023, 4:36 PM IST

खूंटी जिले में बड़ा हादसा हो गया. यात्रियों से भरी एक सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इससे चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

accident in khunti
accident in khunti

देखें वीडियो

खूंटी: जिले के अड़की थाना क्षेत्र के चातम उटुब गांव के पास अनियंत्रित होकर एक सवारी गाड़ी खाई में गिर गई. खाई में सवारी गाड़ी गिरने से घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई है, मृतकों में दो महिला और दो पुरूष शामिल हैं. जबकि 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सदर अस्पताल भिजवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई है. बताया जा रहा है कि अड़की के ग्रामीण सायको बाजार से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान सवारी गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और खाई में जा गिरी.

यह भी पढ़ें:धनबाद में मोबाइल टावर गिरने से कई घर क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची जान

जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त घटी जब सायको बाजार से ग्रामीण एक ही सवारी गाड़ी पर सवार होकर अपने-अपने घर अड़की की ओर लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सवारी वाहन में दो दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे और गाड़ी की गति तेज होने के कारण अचानक तीखे मोड़ पर सवारी गाड़ी असंतुलित हो गई, जिससे ये दुर्घटना घटी. घटना के वक्त कुछ ग्रामीण पैदल ही अपने घर लौट रहे थे. उन्होंने ही कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला. कच्ची सड़क और सुनसान रास्ते में चीख पुकार की आवाज गांव तक पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए.

ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल:ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के पहुंचने तक ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे में एक मासूम बच्चें को गंभीर चोट आई है, जिसे अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. मासूम बच्चे के पेट मे कांच का टुकड़ा फंस गया था, जिससे बच्चा बहुत रो रहा था, डॉक्टरों को इलाज करने में काफी दिक्कत भी हुई, लेकिन बाद में टुकड़ा निकाल दिया गया. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मृतकों में 38 वर्षीय गिदिसोय भेंगरा, 35 वर्षीय बिरसा तोपनो, 35 वर्षीय सेतेंग भेंगरा और 18 वर्षीय मुक्ति चुटिया पूर्ति शामिल हैं. वहीं घायलों में महादेव नायक, शंकर पाहन, सिनी तोपनो, नौरी चुटिया पूर्ति, राजा नायक, बिजला मुंडा, गांगी रुंडा और अजय नायक शामिल हैं.

Last Updated :May 27, 2023, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details