झारखंड

jharkhand

लेपसेर गांव से तस्कर गिरफ्तार, आरोपी के पास से 82 किलोग्राम डोडा बरामद

By

Published : Apr 5, 2021, 9:11 AM IST

खूंटी पुलिस की टीम ने लेपसेर गांव में छापामार कर चम्बरा मुंडा नाम के व्यक्ति को तस्करी में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1.850 किलो अफीम और 82 किलोग्राम डोडा बरामद किया है.

opium smuggler arrested from Lepser village in khunti
लेपसेर गांव से तस्कर गिरफ्तार

खूंटीःजिला पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में पुलिस ने रविवार को अड़की थाना क्षेत्र के लेपसेर गांव में अवैध अफीम और डोडा के साथ चम्बरा मुंडा को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से 1.850 किलो अफीम और 82 किलोग्राम डोडा बरामद हुआ है.

खूंटी में गिरफ्तार आरोपी

ये भी पढ़ें-दुमका स्टेशन पर बेधड़क ट्रैक पार कर रहे लोग, रेलवे प्रशासन ने की आंखें बंद

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अड़की थाना क्षेत्र के लेपसेर गांव में अवैध रूप से अफीम और डोडा निकाला जा रहा है. इस पर कार्रवाई के लिए डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस और 26 वीं वाहिनी एसएसबी-डी कंपनी की टीम बनाई गई. संयुक्त टीम ने गांव में छापेमारी कर अवैध अफीम और डोडा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. एसपी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि अड़की थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. छापेमारी अभियान में डीएसपी अमित कुमार,एसएसबी के सहायक कमांडेंट अजीत कुमार उपाध्याय,निरीक्षक रणधीर कुमार,पवन कुमार, विवेक कुमार,रोहित कुमार, जयसिंह कोतल, जगन्नाथ रॉय, उत्तम कुमार और सशस्त्र बल एवं एसएसबी के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details