झारखंड

jharkhand

खूंटी में सवा 5 किलो अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 9:48 AM IST

खूंटी पुलिस ने अवैध अफीम सौदागरों के खिलाफ छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने दो अफीम तस्कर गिरफ्तार किए. इसके साथ ही सवा 5 किलो अफीम बरामद किया. इसकी कीमत पांच लाख से अधिक बताई जा रही है.

opium-recovered-in-khunti
अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

खूंटी: पुलिस को अवैध अफीम के सौदागरों के खिलाफ फिर एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शुक्रवार को मारंगहादा और सोयको थाना क्षेत्र से सवा 5 किलो अवैध अफीम बरामद किया है. बरामद अफीम का बाजार मूल्य करीब 5,00,000 रुपये आंकी गई है. पुलिस ने अवैध अफीम रखने के जुर्म में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

ये भी पढ़ें-धनबाद में रेलवे का आउट हाउस छोड़ने का फरमान, प्रभावित बोले-आवंटन कर लें किराया

एसपी ने दी जानकारी

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि मारंगहादा थाना क्षेत्र के वीरकरोड़ा गांव के शनिका पहान और सम्बराय पहान के घर में अवैध अफीम छुपा कर रखने की सूचना मिली थी. सूचना पर त्वरित कार्रवाई के लिए डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया. टीम ने वीरकरोड़ा निवासी शनिका पहान के घर में छापेमारी कर 2.125 किलोग्राम अवैध अफीम और सम्बराय पहान के घर से 2.075 किलोग्राम अफीम बरामद किया. पुलिस ने अफीम रखने के जुर्म में शनिका पहान और सम्बराय को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. इस संबंध में मारंगहादा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

यहां भी बरामद हुई अफीम

एसपी आशुतोष शेखर ने एक प्रेस रीलिज जारी कर बताया कि सोयको थाना क्षेत्र अंतर्गत लुमलूमा निवासी पंडा मुंडा के घर से भी छापेमारी कर 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को देखकर बंडामुंडा फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details