झारखंड

jharkhand

खूंटी के रीमिक्स फॉल में डूबने से एक की मौत, मृतक की शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 2, 2024, 2:19 PM IST

खूंटी में एक शख्स डूबने से मौत हो गई. हादसा रीमिक्स फॉल में हुआ. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस जांच में जुटी है.

One died due to drowning in Remix Fall of Khunti
One died due to drowning in Remix Fall of Khunti

खूंटीः जिले के रीमिक्स फॉल में डूबने से एक 35 वर्षीय शख्स की मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों ने उसे रीमिक्स फॉल के नदी से बाहर निकाला और पुलिस को जानाकरी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर जांच में जुट गई है. मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त की जा रही है.

जानकारी के अनुसार रीमिक्स फॉल में डूबे शख्स को स्थानीय लोगों ने सोमवार की शाम को देखा था. वह फॉल के किनारे जंगलों में घूम रहा था और शाम को नदी के आर पार हो रहा था. मंगलवार सुबह भी उसे स्थानीय ग्रामीण एवं गोताखोरों ने देखा कि वो नदी के आर पार हो रहा है. इसी बीच वो नदी पार करते समय नदी के गहरे पानी के बीच चला गया. मौजूद स्थानीय ग्रामीण एवं गोताखोरों ने उसे डूबता देखा और दौड़ पड़े. गोताखोरों ने बहती नदी में छलांग लगाई और कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन शख्स की तब तक मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि वो शख्स नशे का आदि था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांचोपरांत मृतक के पैकेट से नशा करने वाला सामान बरामद किया है. थाना प्रभारी अजय कुमार भगत ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस रीमिक्स फॉल पहुंची. उसके बाद शव को बरामद कर जांच में जुट गई है. उन्होंने बताया कि शख्स संभवतः नशे का आदि रहा होगा. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही मृतक की शिनाख्त कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details