झारखंड

jharkhand

Khunti News: खूंटी में नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज, आरोपी फरार

By

Published : Apr 6, 2023, 10:07 AM IST

खूंटी में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म हुआ है. घटना एक महीने पहले की है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है.

Minor tribal girl raped in Khunti
Minor tribal girl raped in Khunti

खूंटीः जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है. नाबालिग ने दुष्कर्म की शिकायत मारंगहादा थाना में की है. दुष्कर्म की घटना एक महीने पहले की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Murder In Khunti: खूंटी में पिता बना हैवान, जानलेवा हमला कर एक पुत्र को उतारा मौत के घाट, दूसरा पुत्र मौत से लड़ रहा जंग

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने थाने में बताया है कि वो मेला देखने गई थी और लौटने के दौरान थाना क्षेत्र का एक युवक उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत के बाद बुधवार को मारंगहादा थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।.बुधवार को पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. जबकि आज पीड़िता का 164 के तहत बयान न्यायालय में कराया जायेगा. मारंगहादा थाना में नाबालिग आदिवासी युवती द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की घटना एक माह पूर्व की है. लगभग एक माह पूर्व नाबालिग पास के गांव में मेला देखने गयी थी. मेला देखकर लौटने के क्रम में एक युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया एवं अपने घर में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवक ने नाबालिग को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा. धमकी से नाबालिग डर गयी और अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को भी नहीं दी. लगभग एक माह के बाद उसने अपने परिजनों को दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी.

जिसके बाद बुधवार को पीड़िता मारंगहादा थाना पहुंची एवं एफआईआर दर्ज कराई. इधर, एफआईआर दर्ज होते ही पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मामला लगभग एक माह पुराना है, लेकिन पीड़िता नाबालिग है और उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है जल्द जी आरोपी पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details