झारखंड

jharkhand

खूंटी में नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2023, 1:51 PM IST

Minor raped in Khunti

खूंटी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Minor raped in Khunti) की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में लिखित शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

खूंटीः सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग को पहले अपहरण किया. इसके बाद दुष्कर्म (Minor raped in Khunti ) की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और आरोपी युवक शंकर महतो को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंःखूंटी में दुष्कर्म के बाद जान से मारने की कोशिश, ग्रामीणों ने पिटाई करने के बाद किया पुलिस के हवाले

मिली जानकारी के अनुसार रात नौ बजे नाबालिग बच्ची शौच के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान आरोपी युवक नाबालिग बच्ची को पीछे से मुंह ढक दिया और जबरन गांव से दूर खेत ले गया. इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. डेढ़ घंटे तक पीड़िता चीखती चिल्लाती रही. लेकिन ठंड और रात होने के कारण पीड़िता की आवाज किसी ने नहीं सुना.

नाबालिग ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने खूंटी महिला थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. परिजनों ने बताया कि नाबालिग शौच के लिए निकली. लेकिन लौटने मे देर हुई तो खोजबीन शुरू किया. अंधेरा में टोर्च जलाकर खेतों में काफी ढूंढने का प्रयास किया. लेकिन उसका कुछ पता नही चला. उन्होंने कहा कि देर रात बच्ची नग्न अवस्था में अचेत पड़ी हुई खेत में मिली. पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

गुरुवार की सुबह महिला थाना में लिखित शिकायत की. महिला थाना प्रभारी दुलार मनी टुडू और लालजीत उरांव समेत पुलिस बल घटनास्थल जाकर मामले की जांची की और आरोपी को गिरफ्तार किया. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. इसके साथ ही 164 में बयान दर्ज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376(3)/353b और 4/6 पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details