झारखंड

jharkhand

खूंटीः देवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया भाभी का मर्डर, गिरफ्तार

By

Published : Nov 27, 2020, 2:58 PM IST

खूंटी में एक देवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी भाभी की हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने शुक्रवार को हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

murder cases in khunti
सायको थाना

खूंटीः जिले के सायको थाना अंतर्गत जानुमपीढ़ी निवासी महिला जाम्बी हस्सा को उसके देवर नैनु मुंडा और दोस्त मुचिराय मुंडा ने धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक दिया. घटना 17 नवंबर की है, जब महिला नशे की हालत में देवर से गाली गलौज कर रही थी. परेशान देवर ने दोस्त के मिलकर भाभी की हत्या कर दी. हत्या के बाद से दोनों फरार चल रहे थे. शुक्रवार को पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-निवार चक्रवाती तूफान के कारण रांची के मौसम में आई तब्दीली, 27 नवंबर को हो सकती है बारिश

धारदार हथियार से महिला की हत्या
जानकारी के अनुसार, महिला रोजाना नशे में रहती थी और देवर से गाली गलौच करती थी, जिससे देवर नैनु मुंडा परेशान हो गया था. देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. दूरस्थ इलाका होने के कारण घटना की जानकारी पुलिस को गुरुवार दोपहर ग्रामीणों ने दी. सूचना पर पुलिस ने केड़ाओड़ा जंगल से महिला के शव को बरामद किया और अनुसंधान के दौरान महिला का शिनाख्त करते हुए पुलिस ने नैनु को गिरफ्तार किया.


पूछताछ के दौरान नैनू ने बताया कि मृतक महिला उसकी भाभी है और उसने ही उसकी हत्या की है. इसके साथ ही उसने बताया कि इस हत्याकांड में उसका दोस्त मुचिराय मुंडा भी शामिल था. पुलिस ने दोस्त मुचिराय मुंडा को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details