झारखंड

jharkhand

खूंटी में खिलौना पिस्टल दिखाकर करते थे लूटपाट, पुलिस के हत्थे चढ़े पांच लुटेरे

By

Published : Apr 23, 2022, 9:00 PM IST

खूंटी पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इन लुटेरों के पास से खिलौना पिस्टल, तीन बाइक और पांच मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Khunti police
खूंटी में खिलौना पिस्टल दिखाकर करता था लूटपात

खूंटीःशनिवार खूंटी पुलिस ने लुटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह लुटेरा गिरोह खिलौना गन दिखाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने इन लुटेरों के पास से पिस्तौल जैसा लाइटर, 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पांचों अपराधियों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःखूंटी में चार वाहन लुटेरे गिरफ्तार, दो फरार, खलारी हाइवा लूट कांड में थी तलाश

तोरपा एसडीपीओ ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि 2 अप्रैल को तोरपा थाना क्षेत्र में बाइक लूट की घटना हुई थी. इस घटना को लेकर 3 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज की गई. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तोरपा थाना और रनियां थाने की पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू की गई. उन्होंने कहा कि जांच-पड़ताल के बाद लूटकांड में शामिल फूलचंद गंझू, शिवशंकर कुमार, संजय महतो, नरेंद्र कुमार उर्फ बॉबी और संदीप कुमार को गिरफ्तार किया. इसमें चार अपराधी खूंटी थाना और एक आरोपी पश्चिमी सिंहभूम का रहने वाला है.

जानकारी देते एसडीपीओ

राजेंद्र महतो ने 3 अप्रैल 2022 को तोरपा थाना में बाइक लूट का लिखित शिकायत की थी. इस शिकायत के आलोक में एसपी अमन कुमार के निर्देश पर तोरपा एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इस टीम ने पांचों लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार फूलचंद गंझू का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है. खूंटी थाना क्षेत्र के रेवा में हुए लूटकांड में भी इनकी संलिप्तता थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details