झारखंड

jharkhand

कड़िया मुंडा का हेमंत सोरेन को नसीहत, कहा- कांग्रेस की चतुराई से बच कर करें काम

By

Published : Jan 19, 2020, 5:31 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 11:37 PM IST

पूर्व सांसद कड़िया मुंडा ने झारखंड की वर्तमान गठबंधन सरकार में अब तक मंत्रालय तय नहीं होने पर कांग्रेस पर निशाना साधा. कड़िया ने कहा कि कांग्रेस एक चतुर पार्टी है और उसकी चतुराई से हेमंत सोरेन को बचकर रहना चाहिए.

Former MP Kadia Munda, CM Hemant Soren, Congress, Gathbandhan, पूर्व सांसद कड़िया मुंडा, सीएम हेमंत सोरेन, कांग्रेस, गठबंधन
कड़िया मुंडा

खूंटी: पद्मविभूषण से सम्मानित भाजपा के वरिष्ट नेता और पूर्व सांसद कड़िया मुंडा ने झारखंड की वर्त्तमान गठबंधन सरकार में अब तक मंत्रालय तय नहीं होने पर कांग्रेस पर निशाना साधा. कड़िया ने कहा कि कांग्रेस एक चतुर पार्टी है और चतुराई के साथ उसे बड़े विभाग चाहिए और हेमंत देना नहीं चाहते, यही कारण है कि इतने दिनों बाद भी झारखंड में मंत्रालय तय नहीं हुआ.

कड़िया मुंडा से खास बातचीत

हेमंत को नसीहत
गठबंधन की सरकार पर चुटकी लेते हुए और पूछे एक सवाल के जवाब में कड़िया मुंडा ने हेमंत को नसीहत देते हुए कहा कि विगत 5 वर्षों में सरकार की जिन खामियों से परेशान होकर जनता ने हेमंत की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार को सत्ता पर बिठाया है, उसका सम्मान करते हुए हेमंत सरकार को जनता को राहत मिलने वाले कार्य करने चाहिए.

ये भी पढ़ें-बिजली की खराब स्थिति को लेकर सीएम हेमंत गंभीर, मुख्य सचिव ने लगाई अधिकारियों की क्लास


राज्य की बेहतरी के लिए काम करने की शुभकामनाएं
कड़िया मुंडा ने हेमंत सरकार को पांच सालों तक राज्य की बेहतरी के लिए कार्य करने की शुभकामनाएं भी दी हैं. साथ ही कहा है कि गठबंधन में शामिल सभी दलों को जनता की परेशानियों को कम करने की दिशा में सार्थक प्रयास किए जाने चाहिए.

ये भी पढ़ें-समाज सेवा: कृत्रिम अंग प्रदान करने की पहल शुरू, सुविधा है निशुल्क


'हेमंत सूझबूझ के साथ करें काम'
कड़िया मुंडा ने हेमंत को कांग्रेस से बचकर रहने की भी सलाह दी. साथ ही कड़िया ने हेमंत को सूझबूझ के साथ काम करने को भी कहा. कड़िया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जैसे मधु कोड़ा का इस्तेमाल किया, वैसा इस्तेमाल शायद हेमंत के साथ नहीं कर सकता, क्योंकि झारखंड में झामुमो को छोड़ कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती. साथ ही मधु कोड़ा अकेले थे, लेकिन हेमंत के साथ 30 लोग हैं, इसलिए मुश्किल है.

Last Updated : Jan 19, 2020, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details