झारखंड

jharkhand

Fire in Khunti: दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख, साजिश की आशंका

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 7, 2023, 3:21 PM IST

खूंटी जिले के मुरहू में रात ढाई बजे अचानक आग लगने से दुकान के अंदर रखे 15 से 20 लाख के सामान जलकर राख हो गए. दुकानदार ने इसे साजिश में बताया है. मामले का संज्ञान लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

खूंटी: खूंटी जिले के मुरहू चौक में अचानक भयावह आग लगने से व्यवसायी धनंजय प्रसाद की मोबाइल दूकान जलकर राख हो गयी. जिसमें उनको 15 लाख के नुकसान होने का अनुमान है. घटना रात ढाई बजे की है. उपप्रमुख अरुण साबू और सब इंस्पेक्टर दिगंबर पाण्डेय की सक्रियता से फायर ब्रिगेड वाहन ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें:Burning Car in Sahibganj: सड़क हादसे के बाद कार में लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत

साजिश की आशंका: मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचने से दर्जनों दुकानों को आग लगने से बचा लिया गया. आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है. दुकान मालिक के अनुसार रात में मुरहू फीडर में 1 बजे से रात 4 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित थी. ऐसे में शॉर्ट सर्किट का सवाल ही नहीं उठता. किसी ने जानबूझ कर दुकान में आग लगाई है. आग लगने से 15-20 लाख रुपए के माल जलकर राख हो गए हैं. इसी दूकान से घर परिवार चलता था अब जीविका कैसे चलेगी यह सवाल उत्पन्न हो गया है.

घटना को लेकर दुकान मालिक ने सनहा दर्ज कराया:इस घटना को लेकर दुकान मालिक ने मुरहु थाना में सनहा दर्ज करवाया है. मुरहु थाना प्रभारी चूड़ामनी टुडू ने बताया कि दुकान मालिक के दिए आवेदन पर जांच की जा रही है. देर रात दुकान में अचानक आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस टीम ने दमकल गाड़ी को सूचना दी उसके बाद स्थानीय लोगों की सूझबूझ के कारण बाकी दुकानें जलने से बच गई. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details