झारखंड

jharkhand

Murder In Khunti: बुजुर्ग दंपती की हत्या से इलाके में सनसनी, वजह साफ नहीं

By

Published : Apr 5, 2022, 7:46 PM IST

खूंटी में हत्या को लेकर इलाके में सनसनी है. अड़की थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दंपती की हत्या हुई है. नक्सली बंद को लेकर घटना की सूचना मिलने में विलंब हुआ है. जिसकी वजह से पुलिस अब तक मौके से शव बरामद नहीं कर पायी है.

elderly-couple-murder-in-khunti
खूंटी में हत्या

खूंटीः जिला के अतिनक्सल प्रभावित अड़की में दो बुजुर्ग की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है. 60 वर्षीय लखी राम मुंडा और पत्नी 50 वर्षीय नूनीवी देवी की धारदार हथियार से काटकर हत्या का मामला सामने आया है. दोनों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में है. बुजुर्ग से सिर पर धारदार हथियार अब तक फंसा हुआ है और महिला के शरीर पर कपड़े फटे हुए हैं. हड़दलामा और तुबिल गांव के सड़क किनारे दोनों के शव मिले हैं.

इसे भी पढ़ें- रनिया बाजार टांड़ में दिनदहाड़े महिला की हत्या, दहशत में ग्रामीण


बुजुर्ग दंपती की हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि हड़दलामा और तुबिल इलाके में ये घटना है. जानकारी के अनुसार हड़दलामा में कान-भेदवा का कार्यक्रम चल रहा था और ग्रामीण नाच-गान कर रहे थे. जहां सात से आठ की संख्या में पारंपरिक हथियारबंद अपराधी पहुंचे और दोनों वृद्ध की बेरहमी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना के संबंध में अड़की थानेदार से बात की गयी. पहले तो उन्होंने किसी भी प्रकार की घटना से इनकार किया. लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकारा की हत्या हुई है. लेकिन वहां तक पहुंच पाना फिलहाल संभव नहीं है.


दूरस्थ और भाकपा माओवादियों के बंद के कारण पुलिस को सूचना देर से मिली. जिसके कारण पुलिस घटनास्थल नहीं पहुंच सकी और शव घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ है. इधर अड़की थाना प्रभारी पंकज कुमार दास ने बताया कि बुधवार सुबह फोर्स के साथ घटनास्थल के लिए जाएंगे और आगे की कार्रवाई शुरू होगी. उन्होंने कहा कि नक्सली बंद और नक्सल प्रभावित इलाका होने के साथ-साथ काफी दूरस्थ क्षेत्र है. जिसके कारण घटनास्थल पर नहीं जाया जा सकता. फिलहाल हत्या के कारणों का कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details