झारखंड

jharkhand

खूंटी पुलिस की बड़ी सफलता, छापेमारी में 250 किलो डोडा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2022, 10:20 AM IST

खूंटी पुलिस ने अवैध अफीम के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 250 किलोग्राम डोडा बरामद किया है. इसके अलावा 3 तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है.

Afeem recovered in Khunti
Afeem recovered in Khunti

खूंटी: जिला में अवैध अफीम के खिलाफ पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. खूंटी पुलिस ने ढ़ाई सौ किलोग्राम अवैध अफीम के डोडा के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से एक बाइक, एक स्कूटी, दो मोबाइल और एक तराजू भी जब्त किया है. ये युवक स्टॉक किये गए 250 किलोग्राम डोडा को 15 बोरियों में भरकर ले जा रहे थे. खूंटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें:तेल टैंकर से डोडा की तस्करी, एक करोड़ रुपये का 54 क्विंटल डोडा जब्त

ऐसे की गई कार्रवाई: खूंटी एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि मारंगहादा थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती इलाके में प्लास्टिक बोरी में भरकर डोडा की खरीद बिक्री के लिए एकत्रित किया जा रहा है. सूचना के आधार पर खूंटी डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी और वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक बाइक और एक स्कूटी में हाकाडुबा की ओर से डोडा ले कर जाते हुए तीन युवकों को पुलिस ने धर दबोचा.

पूछताछ में कबूला जुर्म:पुलिस की पूछताछ किये जाने पर युवकों ने खरीद बिक्री के लिए डोडा को स्टॉक करने की बात बताई. छापेमारी टीम में अंचल निरीक्षक, पुलिस अवर निरीक्षक सुकांत त्रिपाठी, थाना प्रभारी पुष्पराज, पुलिस अवर निरीक्षक प्रीतम राज और मारंगहादा थाना के सैट और सशस्त्र बल शामिल थे. गिरफ्तार युवकों में करण मुंडा, मांगो मुंडा और सिंगराय पहान शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details