झारखंड

jharkhand

Crime News Khunti: सांसद प्रतिनिधि के घर डकैती, नयी गाड़ी समेत लाखों के गहने ले उड़े अपराधी

By

Published : Jul 3, 2023, 10:45 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 11:05 PM IST

खूंटी में डकैती हुई है. तमाड़ थाना क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के सांसद प्रतिनिधि के घर डकैती हुई. अपराधी साढ़े तीन लाख के जेवर के साथ साथ नयी गाड़ी भी लेकर फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Crime Robbery at house of MP representative Anup Sahu in Khunti
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

खूंटीः केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के सांसद प्रतिनिधि अनूप साहु के घर रविवार देर रात भीषण डकैती हुई. बेखौफ अपराधी अनूप साहू के घर से साढ़े तीन लाख के जेवर, 40 हजार नकद और घर के बाहर खड़ी नयी स्काॅर्पियो लेकर भाग निकले.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह: सरिया में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के घर डकैती, परिजनों को बंधक बनाकर लूट लिए 6 लाख की संपत्ति

ये घटना राजधानी रांची से सटे तमाड़ थाना क्षेत्र के एनएच 33 किनारे गागरसोतीया गांव की है. थाना से घटनास्थल की दूरी महज एक किमी बताई जा रही है. जहां हाईवे किनारे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के सांसद प्रतिनिधि सह अड़की जिला परिषद सदस्य अनूप साहु के घर डकैतों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने एक नयी गाड़ी और घर में रखे साढ़े तीन लाख के आभूषण और 40 हजार नगद लेकर फरार हो गये.

अनूप साहु तमाड़ और अड़की इलाके का जनप्रतिनिधि के साथ साथ क्षेत्र में एक दबंग व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं, उनके घर में डकैती की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना के बारे बताया जाता है कि रात में खाना खाने के बाद सभी लोग सो रहे थे. देर रात अपराधी पेड़ के सहारे दो मंजिला भवन में चढ़े और ऊपर से सीढ़ी के रास्ते कमरे में दाखिल हुए. उस वक्त घर में आठ लोग मौजूद थे और सभी सो रहे थे. लेकिन अपराधियों के घर के अंदर आने की भनक किसी को नहीं लगी. वहीं मकान के मेन गेट पर पहरेदारी के लिए रखा गया डॉग भी नहीं भौंका.

इस घटना की सूचना पर तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार और डीएसपी अजय कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं. सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि घर में सभी लोग सोये हुए थे उसी दरम्यान अपराधी घर के अंदर घुसे और गहने के साथ साथ नयी गाड़ी भी ले गये. इधर बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस रात को ही घटनास्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ले कर कार्रवाई कर रही है अपराधी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Jul 3, 2023, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details