झारखंड

jharkhand

Crime News Khunti: युवक ने अंधविश्वास में उठाया खौफनाक कदम, मां-बेटी पर टांगी से किया जानलेवा हमला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 3, 2023, 1:45 PM IST

खूंटी के ग्रामीण इलाकों में अंधविश्वास के चक्कर में आए दिन अपराध हो रहे हैं. जिसमें लोगों की जान भी जा रही है. ताजा मामला मुरहू थाना क्षेत्र का है. जहां अंधविश्वास के चक्कर में एक युवक ने टांगी से मां-बेटी पर वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/03-September-2023/jh-khu-02-hamla-avb-jh10032_03092023102315_0309f_1693716795_156.jpg
Deadly Attack On Mother And Daughter In Khunti

खूंटी: जिले के मुरहू थाना क्षेत्र में एक युवक ने दो महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गई हैं. घायलों को सदर अस्पताल खूंटी में भर्ती कराया गया था. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि अंधविश्वास में आरोपी ने मां-बेटी पर हमला किया है. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मुरहू पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घायलों में भोंडा निवासी 30 वर्षीय मोनिका नाग और 55 वर्षीय सुकरमनी धनवार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-शराब पीने के लिए नहीं दिए 700 रुपये, गला दबाकर बेटे ने की वृद्ध मां की हत्या

घर में घुस कर मां-बेटी पर टांगी से किया हमलाःजानकारी के अनुसार मोनिका नाग और उसकी मां सुकरमनी धनवार अपने घर में खाना बनाने की तैयारी में जुटी थी. तभी पड़ोस में ही रहने वाला रौकन नाग नामक व्यक्ति उनके घर में घुस आया और दोनों पर टांगी से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. हमले में मोनिका नाग के सिर और आंख में गंभीर चोट आई है. वहीं सुकरमनी धनवार पर भी टांगी से पेट और चेहरे पर वार किया गया है. जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. वहीं अस्पताल आए परिजनों ने किसी प्रकार के विवाद होने से अनभिज्ञता जाहिर की है. उन्होंने बताया कि रौकन नाग भी रिश्तेदार ही है. उसने हमला क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारःवहीं घटना के संबंध में मुरहू थाना प्रभारी चूड़ामनी टुडू ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी रौकन नाग को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व जब वो हड़िया पी रहा था उसी दौरान उसके हड़िया वाला कटोरा पर महिला ने हाथ फेर दिया था. उसके बाद उसके घर में धन-दौलत में इजाफा नहीं हो रहा था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उन लोगों ने कुछ कर दिया है. जिसके कारण उसके परिवार का कुछ भला नहीं हो रहा था. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पीड़ितों के बयान पर एफआईआर दर्ज की जाएगी और आरोपी को न्यायिक हिरसत में भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details