झारखंड

jharkhand

सनकी आशिक! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बावजूद महज खाने के लिए प्रेमी ने ले ली प्रेमिका की जान

By

Published : Feb 21, 2022, 3:09 PM IST

खूंटी में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी और खुद खाना खाकर सो गया. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Khunti news
Khunti news

खूंटी: झारखंड के खूंटी जिला में प्रेमी ने प्रमिका की हत्या कर दी. कारण बस एक घरेलू झगड़ा था. घटना मारंगहादा थाना क्षेत्र के गड़ीगांव की है, जहां रविवार रात खाना खाने के दौरान प्रेमी-प्रेमिका में झगड़ा हुआ, जिसके बाद प्रेमी सुंबर टूटी ने 20 वर्षीय प्रेमिका चांद मुनि की गला घोंट कर हत्या कर दी और खुद खाना खाकर सो गया. घटना की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी प्रेमी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें:बिहार में आमलेट के लिए पत्नी की हत्या


जानकारी के अनुसार सुंबर टूटी और चांद मुनी दो सालों से ढुकू लिव-इन (Live in Relationship) में रह रहे थे. मृतका चांद मुनि मारंगहादा थाना क्षेत्र की रहने वाली है और आरोपी प्रेमी गड़ीगांव का निवासी है. प्रेमिका चांद अपने प्रेमी के साथ दो साल से रह रही थी. साथ रहने के दौरान अक्सर दोनों झगड़ते रहते थे, आसपास के लोग भी उनके झगड़े से परेशान थे. लेकिन ढुकू में रहने के कारण पड़ोसियों को भी कोई लेनादेना नहीं था क्योंकि ढुकू परंपरा को समाज मान्यता नहीं देता है. खूंटी में ढुकू परंपरा में रहने के दौरान इस तरह की पहली घटना है, जहां प्रेमी ने प्रेमिका को मार डाला हो.

फिलाहल मारंगहादा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर मारंगहादा थानेदार पुष्प राज ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो सकता है. हालांकि, प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका खाना खाने के दौरान प्लेट खींच लिया करती थी जिसका विरोध करने पर वह शोर करने लगती थी और झगड़ा शुरू हो जाता था. रात में फिर से यही हुआ था और गुस्से में आकर उसने प्रेमिका की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details