झारखंड

jharkhand

खूंटी में कार और हाईवा में टक्कर, दो लोगों की मौत

By

Published : Feb 3, 2021, 11:01 PM IST

खूंटी में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

collision-between-car-and-hyva-in-khunti
सड़क हादसा

खूंटी: जिले के जरियागढ़ थाना अंतर्गत इंदवन के पास हाईवा और कार के बीच टक्कर हो गई, जिमसें कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत गई. कार में घंटों एक महिला फंसी रही. जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला गया, जिसके बाद महिला को कार से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार गुमला से रांची की ओर आ रही कार (जेएच 01 एजे 2690) की भिड़ंत रांची की ओर से रहे हाईवा (जेएच 01सीवाई 3950) से हो गई. हाईवा ने 200 फीट तक कार को घसीटा. इस हादसे में गुमला के भरनो थाना क्षेत्र के रेडवा जोलो गांव निवासी रामप्रताप महतो और डाइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं रामप्रताप महतो की पत्नी पुनम देवी गंभीर रूप से घायल अवस्था में काफी देर तक कार में फंसी रही. दो जेसीबी और हाइड्रा के सहयोग से कार को बाहर निकाला गया, जिसके बाद महिला को कार से बाहर निकालकर सीएचसी कर्रा भेजा गया.

इसे भी पढे़ं: खूंटी में अवैध खनन के खिलाफ चला प्रशासन का डंडा, 8 हाइवा जब्त

गार्ड की नौकरी करता था रामप्रताप
घटना की सूचना मिलते ही तोरपा के पूर्व विधायक पौलुस सुरीन, कर्रा बीडीओ कुमार दिवेश द्विवेदी, सीओ पुष्पक रजक, चिकित्सा प्रभारी डॉ एम जमाल घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली. राम प्रतापमहतो झारखंड हाई कोर्ट में गार्ड की नौकरी करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details