झारखंड

jharkhand

बीजेपी मना रही सेवा समर्पण का 20 दिवसीय कार्यक्रम, महिलाओं और पिछड़ों को सशक्त बनाएगी पार्टी

By

Published : Sep 19, 2021, 10:57 AM IST

Updated : Sep 19, 2021, 12:33 PM IST

BJP MLA Viranchi Narayan

पीएम मोदी के 71वें जन्म दिवस को बीजेपी सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मना रही है. इसके तहत पार्टी ने 20 दिवसीय कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है. खूंटी में विधायक बिरंची नारायण ने कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक कर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं.

खूंटी: पीएम मोदी के 71वें जन्म दिवस के अवसर पर बीजेपी के 20 दिवसीय कार्यक्रम की रूपरेखा तैयारी की गई. इसके लिए बीजेपी सचेतक और बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने बैठक कर कार्यकर्ताओं को कई अहम निर्देश दिए हैं. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले बिरंची नारायण उलिहातू पहुंचे जहां उन्होंने भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

ये भी पढ़ें- रांची: पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी बीजेपी, गरीब और लाचार लोगों की कार्यकर्ता करेंगे सेवा

पिछड़े लोगों को पार्टी दिलाएगी सम्मान

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में पीएम मोदी के 71वें जन्म दिवस के अवसर पर पिछड़े लोगों को कैसे सशक्त बनाया जाएगा इस मुद्दे पर भी चर्चा हुई. इसके अलावे वैसे स्वतंत्रता सेनानी जो गुमनाम हो गए हैं, उनकी पहचान कर सम्मानित करना और उनके वंशजों को सरकारी योजनाओं से जोड़कर उन तक लाभ पहुंचाना, कोविड संक्रमण के दौरान चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने वाली महिलाओं को सम्मान दिलाना, 20 दिनों तक चलने वाले कार्यक्रमों को नमो एप में अपलोड करना और पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को अधिक से अधिक जनता तक पहुंचाने से जैसे मुद्दे पर मंथन किया गया. साथ ही पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी विभिन्न स्तरों पर किए जाने पर विचार किया गया.

देखें वीडियो

बैठक में कई नेता हुए शामिल

बीजेपी सचेतक की बैठक में जिला बीजेपी के कई कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सदस्य प्रियांक भगत, युवा मोर्चा के राजेश महतो, विनोद नाग, अनूप साहू, संजय साहू, शुभम जायसवाल समेत कई नेता इस बैठक के दौरान मौजूद रहे.

Last Updated :Sep 19, 2021, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details