झारखंड

jharkhand

BJP Postpones Program: छात्र संघ द्वारा झारखंड बंद का एलान, बीजेपी ने अपना कार्यक्रम किया स्थगित

By

Published : Jun 9, 2023, 5:32 PM IST

छात्र संघ के दो दिवसीय झारखंड बंद के एलान के बाद भाजपा ने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 10 जून को खूंटी के कुंजला मैदान में जनसभा का आयोजन पार्टी की ओर से किया गया था.

BJP postpones program in Khunti after student union announces two day Jharkhand bandh
अर्जुन मुंडा

खूंटीः झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन ने दो दिवसीय झारखंड बंद का आह्वान किया है. 10 और 11 जून को पूरे झारखंड में इसका असर होगा. इस होने वाले बंद का असर अभी से नजर आ रहा है. खूंटी में होने वाले बीजेपी के कार्यक्रम स्थगित कर दिये गए हैं.

इसे भी पढे़ं- Khunti News: खूंटी में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का कार्यक्रम रद्द, बिना आवास बने ही लाभुकों के बीच थी आवंटन की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के सफलतम 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर 10 जून को खूंटी संसदीय क्षेत्र के मुरहू स्थित कुंजला में एक विशाल जनसभा का आयोजन प्रस्तावित था. खूंटी लोकसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में विशिष्ट जनों समेत भाजपा के कार्यकर्ताओं को आने की अपील की गई थी. 10 जून को होने वाली विशाल जनसभा को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा संबोधित करने वाले थे. लेकिन शनिवार के कार्यक्रम को पार्टी की ओर से स्थगित कर दिया गया है.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कार्यक्रम के स्थगित होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने बताया कि झारखंड के युवाओं की रोजगार नीति को लेकर राज्य सरकार की असमंजस नीति के कारण झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन द्वारा आहूत 10 और 11 जून को दो दिवसीय झारखंड बंद के कारण 10 जून को खूंटी के कुंजला मैदान में होने वाली विशाल जनसभा फिलहाल स्थगित की जाती है, इसकी अगली तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी.

इस मामले को लेकर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि पार्टी के कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी संगठन को दे दी गई है. उन्होंने बताया कि कुंजला मैदान में होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्र सरकार में मंत्री जॉन बारला, तोरपा विधायक कोचे मुंडा और खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा के अलावा प्रदेश के कई गणमान्य भी इसमें शामिल होने वाले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details