झारखंड

jharkhand

Road Accident In Khunti: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे बसिया थाना प्रभारी, कार के उड़े परखच्चे

By

Published : Jul 31, 2023, 12:55 PM IST

खूंटी में सड़क हादसे में बसिया के थाना प्रभारी छोटू उरांव बाल-बाल बच गए हैं. बिचना मोड़ के समीप उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जाता है कि थाना प्रभारी रांची से बसिया लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

http://10.10.50.75//jharkhand/31-July-2023/jh-khu-02-accident-avb-jh10032_31072023092900_3107f_1690775940_356.jpg
Basia Police Station Incharge Survived In Accident

खूंटी:गुमला जिले के बसिया थाना प्रभारी छोटू उरांव सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. थाना प्रभारी छोटू उरांव की कार मुरहू थाना क्षेत्र के बिचना के समीप खड़े ट्रक से जा टकरायी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, हालांकि थाना प्रभारी हादसे में बाल-बाल बच गए. बताया जाता है कि थाना प्रभारी खुद गाड़ी चलाकर रांची से बसिया लौट रहे थे. रविवार देर रात लगभग एक से डेढ़ बजे के करीब ये घटना हुई.

ये भी पढ़ें-Khunti Road Accident: डॉक्टर की कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

बिचना मोड़ के समीप हुई दुर्घटनाः जानकारी के अनुसार बिचना मोड़ पर लाइन होटल के पास एक ट्रक खड़ा था. इसी क्रम में रांची से कार से लौटने के दौरान थाना प्रभारी को अचानक झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. जिस कारण यह हादसा हो गया. हालांकि इस हादसे से थाना प्रभारी बाल-बाल बच गए, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

बसिया डीएसपी को नहीं है हादसे की जानकारीः घटना के संबंध में बसिया डीएसपी विकास आनंद लागुरी ने बताया कि उन्हें इस हादसे के संबंध में कोई जानकारी नहीं है, जबकि बसिया थाना प्रभारी ने बताया कि उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है. बसिया थानेदार किस काम से रांची गए थे इसकी जानकारी नहीं है. हालांकि रांची जाने की जानकारी डीएसपी को थी. थाना प्रभारी ने बताया कि कार उनका ड्राइवर चला रहा था और कार में उनकी फैमिली थी.

कांवरियों ने कार में फंसे थाना प्रभारी को बाहर निकाला थाः वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार थाना प्रभारी खुद चला रहे थे और कार में वो अकेले थे. बाबा आम्रेश्वर धाम जाने वाले कांवरियों ने उन्हें कार से बाहर निकाला. उसके बाद स्थानीय लाइन होटल के स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी. उसके बाद मौके पर पहुंची मुरहू पुलिस ने बसिया थाना प्रभारी की मदद कर उन्हें सकुशल बसिया भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details