झारखंड

jharkhand

सनकी आशिक: गैर की पत्नी को बताया मशूका, पति में गुस्से में ले ली दो की जान

By

Published : Jun 3, 2021, 12:02 PM IST

खूंटी पुलिस ने आठ मार्च 2019 को विनोद खाखा और सिधेश्वर खाखा की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

4 murder accused arrested in khunti
चार गिरफ्तार

खूंटीः जिले के रनिया थाना के अंधुवालटोली मरचा के पास आठ मार्च 2019 को विनोद खाखा और सिधेश्वर खाखा की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. कांड को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विनोद खाखा गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटकोयली का रहने वाला था. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में जीवन सुरीन उर्फ आनंद, बोगन सुरीन, रोहित साहू और ज्योतिष बारला शामिल है. पुलिस ने सभी अपराधियों को जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-खूंटी में प्यार, ब्रेकअप और धोखा, जानें पूरा मामला



दो अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद
एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि आठ मार्च 2019 को रनिया थाना अंतर्गत अंधुवालटोली मरचा के पास दो अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. इस संबंध में रनिया थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू हो गया था. जांच के क्रम में दोनों अज्ञात मृतक की पहचान गुमला के कामडारा निवासी विनोद खाखा और सिधेश्वर खाखा के रूप में की गई थी. रनिया थाना प्रभारी रौशन सिंह के नेतृत्व में मामले का अनुसंधान करते हुए पुलिस ने घटना को अंजाम देने में शामिल अपराधी जीवन सुरीन उर्फ आनंद, बोगन सुरीन, रोहित साहू और ज्योतिष बारला को गिरफ्तार कर लिया.



डंडा और पत्थर से कूचकर हत्या
गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि जीवन सुरीन की पत्नी जैतून भेंगरा को बिनोद अपनी प्रेमिका बताता था और बार बार जीवन सुरीन को अपनी पत्नी जैतून भेंगरा को छोड़ने के लिए बोलता था. घटना से पूर्व भी कई बार फोन से और गांव आकर धमकी भी दी गई थी. विनोद और उसका दोस्त सिधेश्वर खाखा जैतून भेंगरा को लेने के लिए चार मार्च 2019 को जीवन सुरीन के गांव गए थे. इसी दौरान सभी अभियुक्तों ने दोनों की डंडा और पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को छिपाने की नीयत से शव पर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा दी. इसके साथ ही उनकी मोटरसाइकिल को भी जला दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details