झारखंड

jharkhand

खूंटी में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 2 की मौत, 28 यात्री घायल

By

Published : Feb 21, 2020, 11:47 PM IST

रांची-खूंटी मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 28 यात्री घायल हो गए. 24 गंभीर रुप से घायल लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Road accident in Khunti, bus and truck collision, death in road accident, Khunti police, Rims, खूंटी में सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर, सड़क हादसे में मौत, खूंटी पुलिस, रिम्स
बस और ट्रक की टक्कर

खूंटी: खूंटी-रांची मुख्यमार्ग में टीटीसी के पास शुक्रवार की दोपहर बस-ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गई. हादसे में दो युवक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 28 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल लाकर प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिक उपचार के बाद 24 घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

देखें पूरी खबर

सीधी भिड़ंत

बता दें कि गुड़िया नाम की बस रांची से रनिया की ओर जा रही थी. इसी बीच टीटीसी फूदी के पास रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि बस के चालक की गलती से दुर्घटना हुई है. घायल यात्रियों ने बताया कि बस चालक ओवर टेक कर रहा था, इसी में विपरित दिशा से आ रहे ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें-खूंटी सड़क हादसे में घायलों से मिलने रिम्स पहुंचे अर्जुन मुंडा, मदद का दिया आश्वासन

ट्रक गुजरात से रांची जा रहा था

बताया जा रहा है कि ट्रक गुजरात से रांची जा रहा था. ट्रक में मिट्टी के बर्तन लोड थे. ट्रक चालक संदीप पाटिल को दुर्घटना के डेढ़ घंटा के बाद काफी मशक्कत के बाद गैस कटर से ट्रक को काटकर सुरक्षित बाहर निकाला गया. ट्रक ड्राइवर नवल महाराष्ट्र का रहने वाला है. उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया.

कोबरा बटालियन के जवान भी पहुंचे

घटना की जानकारी मिलते ही खूंटी थाना की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में लग गई. थोड़ी ही देर में 209 कोबरा बटालियन के जवान भी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में सहयोग किया. कोबरा बटालियन के जवानों ने घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया. हादसे की खबर के बाद एसपी आशुतोष शेखर, एसडीपीओ आशीष कुमार महली सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का इलाज शुरू करवाया.

ये भी पढ़ें-3 दिवसीय एक्सपो का आयोजन, 300 करोड़ से अधिक के व्यवसाय की उम्मीद

बाबूलाल मरांडी घायलों से मिले

इधर, हादसे में घायलों से मिलने केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी रिम्स पहुंचे थे. वहीं, खूंटी विधायक सह पूर्व मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा समेत खूंटी के भाजपा नेता रिम्स पहुंचे और घायलों से मिल कर हाल जाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details