झारखंड

jharkhand

जामताड़ाः अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने किया प्रदर्शन, की कार्रवाई की मांग

By

Published : Apr 9, 2021, 1:14 PM IST

जामताड़ा में अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने को लेकर महिलाएं गोलबंद होने लगी हैं. इसी क्रम में जिले में अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं ने उत्पाद विभाग कार्यालय के सामने धरना दिया और कार्रवाई की मांग की.

women protest against illegal liquor in jamtara
अवैध शराब के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन

जामताड़ाः जिले में अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने को लेकर महुलडंगाल गांव की महिलाएं आगे आकर आवाज उठा रही हैं. अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार को महिलाओं ने उत्पाद विभाग कार्यालय के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने आवेदन देकर मोहल्ले में हो रहे अवैध शराब के कारोबार और बिक्री पर रोक लगाने की मांग की.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-बोकारोः दो शराब तस्कर गिरफ्तार, जब्त की गई अवैध शराब

अवैध शराब बिक्री से महिलाएं परेशान
जिले के महुलडंगाल गांव के कई इलाकों में अवैध शराब की बिक्री की जाती है. जिसकी वजह से छोटे-छोटे बच्चे नशे की आदत में फस रहे हैं. वहीं पुरुष नशे की लत में बर्बाद होते जा रहे है. जिससे महिलाओं को काफी परेशानी हो रही है. महिलाओं का कहना है कि नशे में पुरुष उनसे मारपीट करते है. इसलिए शराब के कारोबार पर रोक लगाई जाए.

जामताड़ा जिले में अवैध शराब का कारोबार चोरी-छिपे धड़ल्ले से किया जाता है. उत्पाद विभाग की ओर से समय-समय पर छापेमारी कर कार्रवाई की जाती है. लेकिन इस अवैध शराब के कारोबार पर लगाम नहीं लग पाता है. जिसकी वजह से महिलाओं को मारपीट का शिकार होना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details