झारखंड

jharkhand

महिला की हत्या कर रेलवे पटरी फेंकी लाश, प्रेमी मौके से फरार

By

Published : Nov 6, 2020, 2:54 AM IST

जामताड़ा में मिहिजाम पुलिस ने रेलवे पटरी से एक महिला शव बरामद किया है.इसको लेकर मिहिजाम थाना में मृतका के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

womans-body-found-on-railway-track-in-jamtara
womans-body-found-on-railway-track-in-jamtara

जामताड़ा: जिला में मिहिजाम थाना क्षेत्र से रेलवे पटरी से एक महिला का शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में बताया जाता है कि लड़की का प्रेम प्रसंग गांव के ही कार्तिक कोल के साथ चल रहा था. इसको लेकर पिता ने अपनी बेटी को काफी समझाया, बावजूद इसके कार्तिक कोल मृतका से मिलता रहा. दुर्गा पूजा के नवमी के दिन बिना घरवालों को बताए दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद लड़की अपने प्रेमी पति के घर में रह रही थी. गुरुवार को जब मृतका के घरवालों को सूचना सूचना मिली कि उनकी पुत्री की लाश रेलवे लाइन पर फेंक हुआ है तो सूचना पाकर इसकी सूचना मिहिजाम थाना पुलिस को दी.

पुलिस कप्तान मौके पर पहुंचे
सूचना मिलने पर मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी. जहां पर जामताड़ा एसपी दीपक कुमार सिन्हा भी घटनास्थल का पर पहुंच कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. पुलिस ने शव को रेलवे पोल संख्या 241/25 पर से बरामद किया.

इसे भी पढ़ें- जामताड़ा: दीदी बाड़ी योजना को लेकर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम पर उठ रहे सवाल


मृतका के पिता के फर्द बयान पर मामला दर्ज
इस बाबत मिहिजाम में थाना में मृतका के पिता के दिए गए फर्द बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर कानूनी कारवाई करते हुए लाश कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेजा. जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया.

हत्या कर लाश को फेंकने का आरोप
थाना में दर्ज किए गए मामले में मृतका के पिता ने उसकी पुत्री हत्या कर लाश रेलवे पटरी पर फेंक दिए जाने का आरोप लगाया गया है.

मृतका का प्रेमी पति फरार
घटना के बाद मृतका का प्रेमी पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details