झारखंड

jharkhand

जिला प्रशासन और जिला पुलिस प्रशासन की संयुक्त बैठक, लादना डैम पर वनभोज कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Jan 12, 2020, 11:14 AM IST

जामताड़ा में विधानसभा चुनाव 2019 शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने के बाद जिला प्रशासन और जिल पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से बैठक की. इस दौरान वन भोज का आयोजन किया. कार्यक्रम में डीसी भी मौजूद रहे और सभी को धन्यवाद दिया.

Van banquet organized after the end of elections in jamtara
लादना डैम पर वनभोज

जामताड़ाः जिले में विधानसभा चुनाव 2019 सफलतापूर्वक और निष्पक्ष रूप से संपन्न होने के बाद जिला प्रशासन और जिला पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से समीक्षात्मक बैठक की. जिसके बाद वनभोज कार्यक्रम का भी आयोजन किया.

देखें पूरी खबर

जामताड़ा में शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद जिल प्रशासन और जिला पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में जिले के लादना डैम में एक समीक्षात्मक बैठक कर वन भोज कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में जिला के उपायुक्त उप विकास आयुक्त सहित तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी एसपी पुलिस पदाधिकारी सहित चुनाव संबंधित कर्मचारी ने इस भोज और समीक्षात्मक बैठक में भाग लिया.

ये भी पढ़ें-जाली नोट के साथ एक शख्स गिरफ्तार, दुकान में चला रहा था 2000 की करेंसी

बैठक के बाद वनभोज कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जहां सभी लोगों ने इस वन भोज कार्यक्रम का आनंद उठाया. उपायुक्त गणेश कुमार ने बताया कि 2019 विधानसभा चुनाव जामताड़ा में सबो के सहयोग से काफी सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. जिसके के लिए बैठक किया गया और इस दौरान सामूहिक रूप से एक भोज का आयोजन हुआ, जिसमें सभी ने आनंद लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details