झारखंड

jharkhand

जामताड़ाः चिटफंड कंपनी के दो डायरेक्टर गिरफ्तार, राशि दोगुनी करने के नाम पर कर रहा था ठगी

By

Published : Mar 21, 2021, 8:20 PM IST

जामताड़ा
झांसा देकर करोड़ों रुपये ठगने वाला दो आरोपी गिरफ्तार

जामताड़ा पुलिस ने रविवार को चिटफंड कंपनी के दो डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी के खिलाफ करोड़ों रुपये ठगने को लेकर केस दर्ज हैं. केस दर्ज होने के बाद फरार चल रहे थे.

जामताड़ा:जिलापुलिसने रविवार को चिटफंड कंपनी के दो डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. दोनों गिरफ्तार आरोपी राशि दोगुनी करने के नाम पर ठगी करते थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को फर्जीवाड़ा और ठगी के आरोप में जेल भेज दिया है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःजामताड़ा उपभोक्ता न्यायालय में खाली पड़े हैं पद, लोग हुए न्याय से दूर

झांसा देकर ठगे करोड़ों रुपए

चिटफंड कंपनी के नाम पर झांसा देकर करोड़ों रुपए ठगी के मामले में दोनों आरोपी फरार था. दोनों आरोपियों ने अपने आप को दी ओरिएंटल इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर बताता था. जामताड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि फरार डायरेक्टर अपने घर पर पहुंचा है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जिसमें दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम महफूज आलम और मंसूर आलम है.

2016 में ही दर्ज की गई थी प्राथमिकी

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी दी ओरिएंटल इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम से चिटफंड कंपनी चलाते थे और लोगों को राशि दोगुनी करने का झांसा देकर पैसे की ठगी करते थे. करोड़ों रुपए ठगी करने के आरोप में डायरेक्टर के खिलाफ वर्ष 2016 में जामताड़ा थाने में केस दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details