झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में महिला ने कर दी अपने पति की हत्या, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2020, 10:44 AM IST

जामताड़ा में युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने भाई के साथ कर दी. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई. जबकि 2 आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Police arrests four accused in Narayanpur murder of 1 youth
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

जामताड़ा: जिले में एक महिला ने अपने भाई और उसके कुछ साथियों से मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

देखें पूरी खबर
क्या है मामलानारायणपुर थाना क्षेत्र में 21 अप्रैल को एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर चाकू से हमला कर अपने ही पति की हत्या कर दी थी. पंदिनी गांव की पूजा गोस्वामी की शादी मनोज उपाध्याय के साथ लगभग 12 वर्ष पहले हुई थी. मनोज यूपी का रहने वाला था और वह होली में ससुराल आया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वहां फंस गया और ससुराल में ही रह रहा था. बताया जाता है कि पत्नी से किसी बात को लेकर उसका विवाद चल रहा था और ससुराल वालों ने घर से उसे निकाल दिया था, जिसके बाद वह गांव के ही एक सरकारी भवन में रहता था. मनोज अक्सर शराब पीकर पत्नी के साथ गाली गलौज किया करता था. जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने भाई और कुछ लोगों के साथ मिलकर मनोज की हत्या कर दी.

इसे भी पढे़ं:- जामताड़ा: झाड़ी में मिला 1 महिला का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान कर छानबीन में जुट गई और घटना में शामिल मनोज की पत्नी, साला सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने घटना में शामिल कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details