झारखंड

jharkhand

नाजायज संबंध बना चर्चा का विषय, ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Aug 19, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 8:59 PM IST

जामताड़ा में अवैध प्रेम-प्रसंग का मामला देखने को मिला. जहां एक शादीशुदा महिला और पुरूष का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादीशुदा पुरूष अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

people caught the love couple for allegations of illegal relationship in jamtara
शादीशुदा महिला और पुरूष को पकड़ा

जामताड़ा: जिले में शादीशुदा जोड़े की अवैध प्रेम कहानी चर्चा का विषय बना हुआ है. शादीशुदा रहते हुए एक पुरूष और महिला आपस में प्रेम करते थे. पुरूष अपनी प्रेमिका से मिलने रात को उसके गांव पहुंचा था, तब ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

पूरा मामला करमाटांड़ थाना क्षेत्र का है. जहां एक शादीशुदा पुरूष और एक शादीशुदा महिला दोनों आपस में प्रेम करते थे. दोनों में प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चला आ रहा रहा था. बताया जाता है कि बीती रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था जहां ग्रामीणों ने उन्हें देखा. जिसके बाद दोनों को पकड़ कर रात में ही एक पेड़ से बांध दिया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

ये भी देखें-सुशांत सिंह राजपूत मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत, कही ये बातें

ऐसा कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने महिला के पति से तलाक कराकर उसके प्रेमी से शादी करा दिया है और सुलह के आधार पर पुलिस ने दोनों को समाज के हवाले कर दिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से बच रही. फिलहाल यह मामला अब दोनों पुरूष और महिला के प्रेम कहानी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : Aug 19, 2020, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details