झारखंड

jharkhand

Corona Alert! इलाजरत कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, स्वास्थ विभाग में हड़कंप

By

Published : Oct 26, 2021, 9:11 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 9:24 PM IST

corona-alert-one-corona-patient-died-in-jamtara

जामताड़ा में इलाजरत कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गयी. इसको लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

जामताड़ाः कोरोना संक्रमित पाए गए एक मरीज की मौत इलाज के दौरान हो गई. संक्रमण की पुष्टि के बाद कोविड अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा था. अचानक मरीज की तबीयत बिगड़ने के बाद धनबाद रेफर किया गया पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. कोरोना मरीज की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें- हटिया रेलवे स्टेशन पर फिर मिले 17 कोरोना पॉजिटिव, टेस्टिंग में यात्री नहीं कर रहे सहयोग


जामताड़ा में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. मरीज की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान मंगलवार शाम अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया, धनबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में मरीज की मौत हो गयी.

देखें पूरी खबर
24 अक्टूबर को हुई थी संक्रमण की पुष्टिबताया जाता है कि कोरोना संक्रमित मरीज 24 अक्टूबर को वो अपनी पत्नी और मां के साथ बेंगलुरु से जामताड़ा पहुंचा था. जिसकी जांच रिपोर्ट सभी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका अपनी पत्नी और मां के साथ कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा था. ये सभी जामताड़ा जिला के फतेहपुर प्रखंड के माधवपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.स्वास्थ्य विभाग द्वारा बरती जा रही है विशेष सतर्कता जामताड़ा जिला स्वास्थ विभाग द्वारा कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत होने और एक ही दिन में 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप है. स्वास्थ विभाग द्वारा विशेष सतर्कता बरती जा रही है. इसके साथ ही बाहर से आने वाले लोगों की विशेष तौर पर जांच की जा रही है ताकि संक्रमण नहीं फैले.सिविल सर्जन ने दी जानकारीसिविल सर्जन ने जामताड़ा कोविड अस्पताल में इलाजरत कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत को लेकर कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा पूरी तैयारी की गई है. ऑक्सीजन प्लांट बेड और दवा की पूरी व्यवस्था है. उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है ताकि उनका कोरोना टेस्ट हो और संक्रमित पाए जाने पर उनका इलाज किया जा सके. सिविल सर्जन ने लोगों से कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने, मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी है.

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Corona Updates: झारखंड में 25 अक्टूबर को मिले 32 नए कोरोना संक्रमित

जामताड़ा जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त होने के बाद अब फिर से संक्रमण बढ़ रहा है. सोमवार को 24 घंटे में 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जबकि मंगलवार को एक कोरोना मरीज की मौत हो गयी. अब तक रिपोर्ट्स के अनुसार जामताड़ा में कुल 61 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है.

Last Updated :Oct 26, 2021, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details