झारखंड

jharkhand

मां की आंख से ओझल होते ही डेढ़ साल का बच्चा गायब: गांव में सनसनी

By

Published : Dec 26, 2021, 11:03 PM IST

one-and-half-year-old-child-missing-in-jamtara

मां की आंख से ओझल होते ही डेढ़ साल का बच्चा गायब हो गया. जामताड़ा में छोटा बच्चा लापता होने की घटना से गांव में सनसनी है. वहीं बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

जामताडा: एक मां की आंख से ओझल होते ही उसका डेढ़ साल के बच्चा गायब हो गया. जामताड़ा में डेढ़ साल का बच्चा गायब हो जाने की घटना से इलाके में सनसनी है. वहीं परिजन भी काफी परेशान हैं. इस बाबत पुलिस को भी सूचना दी गयी है.

इसे भी पढ़ें- शर्मनाकः हजारीबाग में कोरोना के शक में बीमार महिला को बस से उतारा, बच्चों सहित लापता

मां की आंख से ओझल होते ही बचा हुआ गायब
घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के बुधनी गांव की है. जहां पवन मंडल का डेढ़ साल का पुत्र सूरज मंडल अचानक गायब हो गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि बच्चे की मां बच्चे को लेकर खिला रही थी और थोड़ी देर के लिए उसे छोड़कर घर के अंदर खाना बनाने चली गयी. थोड़ी देर में जब वो वापस लौटी तो अपने बच्चे को गायब पाया. आसपास देखने पर भी बच्चे के ना मिलने पर इसकी सूचना आसपास लोगों को दी. जामताड़ा में छोटा बच्चा लापता होने से पूरे गांव में सनसनी है.

देखें वीडियो
काफी खोजबीन पर भी कुछ सुराग नहीं मिलाबच्चे के गायब हो जाने की घटना के बाद परिजन एवं ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की. लेकिन बच्चे का कोई कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. इसके बाद बच्चे की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है. साथ ही पुलिस की टीम गुमशुदा बच्चे की तलाश कर रही है. जामताड़ा में बच्चा गुमशुदा होने की इस घटना से पुलिस भी काफी हैरान है.


बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल
इस घटना के बाद से बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे की मां का कहना है कि वो अपने बच्चे को थोड़ी देर के लिए गली में छोड़कर घर के अंदर खाना बनाने चली गयी थी. इतनी देर में ही उसका बच्चा गायब हो गया.


क्या कहती है पुलिस
इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस जामताड़ा थाना के थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि डेढ़ साल के बच्चे की गुम होने की सूचना मिली थी. परिजनों द्वारा बताया गया कि घर के पास बच्चा खेल रहा था तभी वह गायब हो गया, उसकी खोजबीन की जा रही है. परिजनों के लिखित आवेदन पर आगे कार्रवाई की जाएगी. इस घटना को लेकर जहां पुलिस छानबीन खोजबीन में जुट गयी है. वहीं डेढ़ साल का बच्चा अचानक गायब होने की घटना रहस्य बना हुआ है कि आखिर बच्चा गया तो गया कहां.

ABOUT THE AUTHOR

...view details