झारखंड

jharkhand

जामताड़ाः पुलिस अधीक्षक दीपक सिन्हा ने संभाला पदभार, बेहतर पुलिसिंग को बताई प्राथमिकता

By

Published : Sep 14, 2020, 8:29 PM IST

जामताड़ा में दीपक कुमार सिन्हा ने नए पुलिस अधीक्षक के रूप में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि जामताड़ा में बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था, पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करना पहली प्राथमिकता होगी.

new-sp-of-jamtara-deepak-sinha-took-charge
पुलिस अधीक्षक दीपक सिन्हा ने संभाला पदभार

जामताड़ा: जिले के नए पुलिस कप्तान दीपक कुमार सिन्हा ने हिंदी दिवस के दिन पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों ने उनका स्वागत किया. इससे पहले जामताड़ा के एसपी अंशुमन कुमार थे, जिनका स्थानांतरण हो गया है.

इसे भी पढे़ं:- जामताड़ा के आयुष चिकित्सा व्यवस्था का है बुरा हाल, जनकल्याण से है कोसों दूर


पदभार ग्रहण करने के बाद दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि जामताड़ा में बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था, पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करना पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि जनता और पब्लिक के बीच के संबंध में जो गैप है उसे दूर किया जाएगा, ताकि लोगों को लगे कि पुलिस उनके जनकल्याण के लिए है.

उन्होंने यह भी कहा कि विधि व्यवस्था को बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, साथ ही साइबर के क्षेत्र में बदनाम हो चुका जामताड़ा को साइबर मुक्त करने को लेकर साइबर अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. नए पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा के पदभार लेने के बाद जामताड़ा जिले के लोगों की उम्मीदें बढ़ गईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details