झारखंड

jharkhand

Murder In Jamtara: युवक की गोली मारकर हत्या, वजह साफ नहीं

By

Published : Feb 22, 2022, 3:54 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 4:02 PM IST

जामताड़ा में हत्या का मामला सामने आया है. मिहिजाम थाना क्षेत्र के कुशबेदिया गांव में अपराधियों ने युवक को गोली मारी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी है, वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder-in-jamtara-criminals-shot-youth-at-mihijam-police-station
जामताड़ा में हत्या

जामताड़ा: मिहिजाम थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशबेदिया गांव में एक युवक की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. जामताड़ा में हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- रांची में माइंस कारोबारी के घर फायरिंग, पत्नी को लगी गोली

मिहिजाम थाना क्षेत्र के कुशबेदिया धोबी टोला में 24 वर्षीय युवक विनोद रजक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हालांकि मृतक की बहन रूबी देवी ने आरोप लगाया है कि जब घटना घटी उस समय युवक अपने दोस्तों के साथ धोबी पाड़ा के मैदान में था तभी उसे दो गोली मारी गयी है. एक गोली उसे छूकर निकल गयी लेकिन दूसरी गोली उसे लग गयी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटनास्थल पर युवक का बाइक पड़ा हुआ था. युवक कुछ दिन पूर्व कोलकाता से अपने गांव लौटा था, वह वहां कॉल सेंटर में काम करता था. किस कारण से युवक को गोली मारी गयी, किसने मारी, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. लेकिन घटना को लेकर बताया जाता है कि युवक अपने दोस्तों के साथ बाजार में था. उसी दौरान किसी से कहासुनी हुई और उसे गोली मार दी गयी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक के आस पड़ोस के लोगों द्वारा ही उसकी गोली मारकर हत्या की गयी है.

देखें पूरी खबर
अपराधियों ने युवक को गोली मारी है, इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया और कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले को लेकर मिहिजाम सर्कल के पुलिस निरीक्षक सुनील चौधरी से जब संपर्क साधा गया उनके द्वारा बताया गया कि देर रात कुशबेदिया गांव के रहने वाले विनोद रजक नाम से युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है. पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुट गयी है और पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर युवक को गोली किसने मारी और हत्या किस वजह से की गयी है.
Last Updated :Feb 22, 2022, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details